ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरलोगों की नासमझी कहीं पड़ नहीं जाए भारी

लोगों की नासमझी कहीं पड़ नहीं जाए भारी

अनलॉक-वन में कमोवेश सभी को घर से बाहर निकलने की अनुमति मिल गई है। लेकिन लोगों की नासमझी कहीं भारी न पड़...

लोगों की नासमझी कहीं पड़ नहीं जाए भारी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 02 Jun 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अनलॉक-वन में कमोवेश सभी को घर से बाहर निकलने की अनुमति मिल गई है। लेकिन लोगों की नासमझी कहीं भारी न पड़ जाए। अनलाक-1 के दूसरे दिन भी सड़क व बाजार में भीड़ उमड़ पड़ी , लेकिन लोग शारीरिक दूरी और हैंड सैनिटाइजर भूल गए हैं। कई लोग तो मुंह भी नहीं ढंक रहे हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि हो सकती है।

अनलॉक वन के दूसरे दिन मंगलवार को साप्ताहिक बन्दी होने के बावजूद भी शहर की सड़कों पर बड़ी संख्या में गाड़ियां दौड़ती नजर आईं। खास बात रही कि सड़कों पर मोटरसाइकिल की संख्या कम जबकि कारों की संख्या ज्यादा थी। प्रशासन की तरफ से दी गई छूट के चलते मंगलवार सुबह 7 बजे से ही लोगों का सड़कों पर आना शुरू हो गया था। कुछ लोग मॉर्निंग वॉक तो कुछ लोग अपने निजी काम से शहर में घूमते नजर आए। कोर्ट रॉड से लेकर दिल्ली रोड तक सड़कों पर वाहनों का रैला नजर आया।

दो पहिया वाहनों के आलावा चार पहिया वाहनों के कारण बाजार में बार-बार जाम की स्थिति बनी। कोर्ट रोड, घन्टाघर, नेहरू मार्केट, बाजोरिया रॉड और देहरादून रोड पर भी लोगों की भारी भीड़ नजर आई। यहां वाहनों की अवैध पार्किंग के साथ लोगों की आवाजाही इतनी थी कि पैर रखने तक की जगह नहीं दिखाई दी।

दुकानों पर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस

कोरोना को लेकर लोगों में डर अब दिखाई नहीं दे रहा हैं। लोग सोशल डिस्टेंस को भूल ही गए हैं। दुकानों पर लोग खरोदारी के समय सोशल डिस्टेंस का बिल्कुल पालन नहीं कर रहे हैं। हालात ये है कि लोग एक दूसरे से सटकर खरीदारी कर रहे थे। वहीं, कई दुकानदार भी लापरवाही करते हुए नजर आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें