ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरयात्रा का उद्देश्य शासकीय योजनाओं का लाभ सभी तक पहुंचाना:डीएम

यात्रा का उद्देश्य शासकीय योजनाओं का लाभ सभी तक पहुंचाना:डीएम

डीएम की अध्यक्षता में रामपुर तहसील के ग्राम सढौली हरिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली गई। इस दौरान डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने कहा कि विकसित भारत...

यात्रा का उद्देश्य शासकीय योजनाओं का लाभ सभी तक पहुंचाना:डीएम
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 10 Dec 2023 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएम की अध्यक्षता में रामपुर तहसील के ग्राम सढौली हरिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली गई। इस दौरान डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य शासकीय योजनाओं का लाभ घर-घर तक पहुंचाना है। विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए सरकार के साथ-साथ आमजन की सहभागिता आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि यात्रा के लिए जो संकल्प लिया गया है कि उसमें प्रत्येक नागरिक की सहभागिता एवं निरंतर प्रयास जरूरी है। वर्तमान में जनपद में 11 एलईडी वैन के माध्यम से गांव-गांव जाकर आमजन को शासकीय योजनाओं के बारे में जागरूक करने के साथ ही पात्रों को लाभान्वित किया जा रहा है। यह यात्रा गांव के साथ ही नगरीय क्षेत्रों में भी निरंतर चल रही है। योजनाओं का जन-जन तक लाभ पंहुचाने के साथ ही अनुभव भी साझा किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि जनपद में निरंतर कार्य करते हुए प्रत्येक पात्र को योजनाओं से जोडा जाएगा। इस दौरान एसडीएम रामपुर श्वेता पांडेय, भाजपा मीडिया प्रभारी विपिन चौधरी, तहसीलदार रामपुर जसमेंदर आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें