ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसीएम से नहीं मिलने देने पर युवती ने किया हंगामा

सीएम से नहीं मिलने देने पर युवती ने किया हंगामा

गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवती मंच पर जाने का प्रयास करने लगी। युवती ने पुलिस पर...

सीएम से नहीं मिलने देने पर युवती ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 03 Dec 2021 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवती मंच पर जाने का प्रयास करने लगी। युवती ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सीएम से मुलाकात करने की जिद की। काफी देर बाद पुलिस ने समझाकर युवती को शांत कराया।

दरअसल, सहारनपुर के एक गांव निवासी युवती ने दो साल पहले महिला थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था। युवती का आरोप है कि उसके मुकदमे में पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की है। युवती ने मंच पर पहुंचकर सीएम से मुलाकात करने की बात कही। उसी समय कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो युवती ने जमकर हंगामा किया। बात यहां तक पहुंची कि मंच से ही केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान को हस्तक्षेप करना पड़ा। उन्होंने कहा कि वह खुद उनसे मिलकर उनकी समस्या का समाधान करेंगे।

इसके बाद भी युवती हंगामा करती रही और सीएम से मिलने की जिद की। जिसके बाद एसपी देहात अतुल शर्मा वहां पर पहुंचे और उन्होंने युवती से बात की। एसपी देहात ने अपना नंबर देकर युवती से ऑफिस में मिलकर अपनी समस्या बताने को कहा। साथ ही अश्वासन दिया कि उसके साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें