DA Image
21 जनवरी, 2021|10:07|IST

अगली स्टोरी

नए साल का पहला दिन रहा शुभकामनाओं के नाम

default image

नए साल का पहला दिन शुभकामनाओ के नाम रहा। सिद्धपीछ शांकभरी देवी मंदिर ओर श्री त्रिपुर बाला सुंदरी मंदिर में लोगो ने पूजा अर्चना कर नए साल के लिए मंगलकामनाएं मांगी। वही देर रात तक लोग नए साल के जश्न मे डूबे रहे। डीएम व कमिश्नर को बधाई देने वालो का तांता लगा रहा।

नए साल का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है। नई खुशियों, नए सपनों व नई उम्मीदों को साथ लेकर नया साल आ गया है। नए साल के पहले दिन एक दूसरे को शुभकामनाएं देने का दौर चला। सरकारी कार्यालयों से लेकर व्यापारी प्रतिष्ठानो पर लोग एक दूसरे को नए साल की बधाई देते हुए नजर आए। कमिश्नर एवी राजमौलि व डीएम अखिलेश सिंह को बधाई देने के लोगो का तांता लगा रहा। सामाजिक, कर्मचारी व व्यापरिक संगठनों के पदाधिकारियों ने कमिश्नर व डीएम को बुके देकर नूतन वर्ष की शुभकामनाएं दी।

हर किसी पर नए साल की खुमारी छाई हुई थी।. सिद्धपीठ शांकभरी देवी मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओ के आने का सिलसिला शुरु हो गया था।

लोगो ने माता शाकंभरी देवी के दर्शन किए और नए साल में सुख सम़ृद्धि की प्रार्थना की। देवंबद के सिद्धपीठ त्रिपुर बाला सुंदरी मंदिर में भक्तों का तांता लगा हुआ था। श्रद्धालु माता के दर्शन् कर परिवार की सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की। वही शहर के मंदिरों में भी लोगो ने जाकर पूजा अर्चना की। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण इस साल नए साल का जश्न काफी अलग रहा। लोगों ने नए साल की पूर्व संध्या पर वर्चुअल पार्टी का आयोजन किया तो वहीं कोरोना को ध्यान में रखते हुए लोग नए साल का जश्न घरों में रहकर मनाया।

फोन और सोशल मीडिया के माध्यम से दी शुभकामनाएं

नए साल की पूर्व संध्या से ही शुभकामनाओं का सिलसिला शुरु हो गया था जो नए साल की शाम तक चला। लोगो ने फोन पर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी तो वही सोशल मीडिया के माध्यम से भी एक दूसरे को संदेश पहुंचाए। हर कोई किसी न किसी माध्यम से एक दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं दे रहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The first day of the new year was in the name of wishes