DA Image
1 जुलाई, 2020|5:34|IST

अगली स्टोरी

मलेशिया के नेतृत्व मे प्रतिनिधि मंडल ने की जमातियों से मुलाकात

default image

मलेशिया के काउंसलर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सहारनपुर पहुंचकर अपने देश के जमातियों से मुलाकात की। इसके साथ ही डीएम एसएसपी से मुलाकात करने के जमायितों को उनके देश वापस भेजने का आग्रह किया। जिस पर अफसरों ने विदेश मंत्रालय का हवाला देकर जल्द ही निर्णय लेने की बात कही।

मंगलवार शाम को मेलेशिया के काउंसलर मो. हाफीज, अपने सहयोगी उस्मान और आशिष माथूर के साथ सहारनपुर पहुंचे। सबसे पहले जमातियों के मामले की पैरवी कर रहे अधिवक्ता चौधरी जानिसार से मुलाकात की। इसके बाद डीएम अखिलेश सिंह से भेंट की और अपने देश के जमातियों को वापस भेजने का आग्रह किया। जिस पर डीएम ने एसएसपी द्वारा प्रक्रिया शुरू करने की बात कही। जिसके बाद प्रतिनिधि मंडल एसएसपी से मुलाकात करने के लिए पहुंचा।

एसएसपी डॉ. एस चनप्पा ने कहा कि विदेश मंत्रालय को इस संबंध में पत्र भेजा जा चुका है। जैसे ही वहां से कोई निर्देश मिलेगा तो उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद मलेशियाई काउंसलर ने सहारनपुर में रह रहे अपने देश के दो जमातियों से मुलाकात की और रात को उनके साथ ही भोजन किया।

जिल में मौजूद हैं 57 विदेशी जमाती

सहारनपुर जिले में 57 विदेशी जमाती हैं। जेल से रिहा होने के बाद सभी को अंबाला रोड स्थित एक बैंकट हॉल में रखा गया है। जहां पर पुलिस की देखरेख में उनकी व्यस्था की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The delegation led by Malaysia met the deposits