ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरआक्सीजन वार्ड में तिमारदारों की भीड़ देख भड़के कमिश्नर

आक्सीजन वार्ड में तिमारदारों की भीड़ देख भड़के कमिश्नर

देवबंद सीएचसी पहुंचे मंडलायुक्त एवी राजमौलि उस समय भड़क गए जब आक्सीजीन वार्ड में रोगियों के साथ तिमारदारों की बड़ी संख्या देखी। भीड़ से नाराज...

आक्सीजन वार्ड में तिमारदारों की भीड़ देख भड़के कमिश्नर
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 13 May 2021 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

देवबंद सीएचसी पहुंचे मंडलायुक्त एवी राजमौलि उस समय भड़क गए जब आक्सीजीन वार्ड में रोगियों के साथ तिमारदारों की बड़ी संख्या देखी। भीड़ से नाराज मंडलायुक्त ने स्वास्थ्य विभाग ही नहीं पुलिस अधिकारियों की भी जमकर क्लास ली। इस दौरान उन्होंने सीएचसी प्रभारी से कोविड वैक्सीनेशन की जानाकरी ली।

बुधवार शाम मंडलायुक्त एवी राजमौलि ने सीएचसी देवबंद का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान जैसे ही वह ऑक्सीजन वार्ड में पहुंचे तो वहां रोगियों से ज्यादा तिमारदारों की भीड़ देखी तो वह भड़क गए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस अधिकारियों से भीड़ का कारण पूछा तो स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि पुलिस की व्यवस्था न होने के चलते तिमारदार बड़ी संख्या में टहलते रहते हैं और मना करने पर लड़ने पर उतारू हो जाते हैं। कमिश्नर ने कोतवाली प्रभारी को सीएचसी में उपयुक्त सुरक्षा व्यवस्था को निर्देशित किया। इस दौरान उन्होंने सीएचसी प्रभारी से वैक्सीनेशन और कोरोना टैस्ट की जानकारी ली। सीएचसी प्रभारी ने मंडलायुक्त को बताया कि 18 से 44 वर्ष आयु के 170 युवाओं ने जहां कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। 45 वर्ष से अधिक आयू के 190 लोगों ने दूसरी डोज ली। चेतावनी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें