ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरपारा 42 डिग्री पार, लू के थपेडों से आमजन बेहाल

पारा 42 डिग्री पार, लू के थपेडों से आमजन बेहाल

सहारनपुर। भीषण गर्मी से आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादा गर्मी के कारण आमजनों को जरा भी राहत देखने को नहीं मिल रही है। पिछले कई...

पारा 42 डिग्री पार, लू के थपेडों से आमजन बेहाल
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 27 May 2024 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर। भीषण गर्मी से आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादा गर्मी के कारण आमजनों को जरा भी राहत देखने को नहीं मिल रही है। पिछले कई दिनों से गर्मी अपने चरम पर है। आमजन भीषण गर्मी के प्रकोप के कारण घरों में कैद रहने को मजबूर है।

रविवार इस सीजन का सबसे गर्म दिन रहा था। रविवार को अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था। जबकि सोमवार को अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस ही रिकॉर्ड किया गया। वहीं न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। भीषण गर्मी के साथ आमजन लू की आग जैसी लपटों से झुलसा हुआ महसूस कर रहे है। दोपहर के समय चल रही लू से बचाव करते हुए आमजन अपने घरों में रहने को मजबूर है। कामकाज से बाहर जाने वाले लोग खुद को कपड़े से ढककर बाहर निकल रहे है। लू से बचने के लिए चिकित्सक भी आमजनों को घरों में रहने के लिए सलाह दे रहे है। सुबह उगते सूरज के साथ बढ़ती गर्मी से आमजन दिनभर परेशान रहते है। गर्मी से राहत के लिए लोग देर शाम के समय प्राकृतिक हवा के लिए घरों से बाहर निकलते नजर आते है। हालांकि इस दौरान गर्मी से कम ही राहत मिल रही है। आजकल भीषण गर्मी से आमजनों को दिन या रात में चैन नहीं मिल पा रहा है। सोमवार को अधिकतम तापमाम 42 डिग्री रिकॉर्ड किया गया जबकि न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।