ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसुशील गाबा के जमानती को पुलिस ने पकड़ा थाने में भाजपाइयों का हंगामा

सुशील गाबा के जमानती को पुलिस ने पकड़ा थाने में भाजपाइयों का हंगामा

जमीनों के खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी और अन्य आरोपों से घिरे हिस्ट्रीशीटर गाबा बंधुओं और उनके जमानतियों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया...

सुशील गाबा के जमानती को पुलिस ने पकड़ा थाने में भाजपाइयों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 21 Mar 2018 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीनों के खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी और अन्य आरोपों से घिरे हिस्ट्रीशीटर गाबा बंधुओं और उनके जमानतियों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। सुशील गाबा की जमानत देने वाले एक जमानती को बीती रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसके बाद थाने पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने हंगामा किया।

महानगर अध्यक्ष और पूर्व विधायक के नेतृत्व में सदर थाने पर पहुंचे भाजपाइयों ने सदर थाने का घेराव कर हंगामा किया और पुलिस की कार्यवाही का विरोध जताया। हालांकि भाजपा नेताओं के तमाम विरोध के बावजूद भी पुलिस नेउन्हें हिरासत में लिए गये जमानती से नहीं मिलने दिया। हिस्ट्रीशीटर गाबा बंधुओं के मामले मेंपुलिस की खासी किरकिरी हुई है। जिसमें लापरवाही के चलते सुशील गाबा जेल से रिहा होने में कामयाब रहा। उसका गैंगस्टर का आदेश कागजों में ही दबा रहा, जो उसकी रिहाई के बाद ही जेल में पहुंच सका। जिसको लेकर अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा हुआ है और अब पुलिस हर हाल में गाबा बंधुओं की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए अब पुलिस ने उनके जमानतियों पर भी शिकंजा कस दिया है। बीती रात पुलिस ने सुशील गाबा की जमानत देने वाले नुमाइश कैंप निवासी एक युवक को हिरासत में लिया था और उसे सदर कोतवाली में रखा गया था। जिसकी सूचना मिलने पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष अमित गगनेजा और पूर्व विधायक राजीव गुम्बर के नेतृत्व में भाजपा के अनेक नेता और कार्यकर्ता कोतवाली में पहुंच गये और वह पुलिस की कार्यवाही का विरोध जताते हुए हंगामा करने लगे। जिनका कहना था कि उक्त व्यक्ति ने गैंगस्टर के मामले में सुशील गाबा की जमानत नहीं दी, बल्कि अन्य मामले में जमानत ली है और जमानत लेना कोई गुनाह नहीं है। इसको लेकर उनकी थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों से तीखी नोकझोंक हुई और उसके बाद उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से भी इस संबंध में फोन पर वार्ता की और अपनी नाराजगी जतायी। लेकिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने भाजपा नेताओं के हंगामें के बावजूद भी उन्हें हिरासत में लिए गये जमानती से नहीं मिलने दिया गया। बाद में उससे जमानत तुड़वाने का आश्वासन लेने के बाद ही छोड़ा गया। दावा किया जा रहा है कि सुशील गाबा की जमानत तुड़वाने की प्रक्रिया भी शुरू की जा चुकी है। इसके अलावा अन्य जमानतियों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है।

सुशील गाबा के इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचने की सूचनाजिला जेल से रिहा होने के बाद से ही पुलिस सुशील गाबा और उसके भाई प्रवीण गाबा को तलाश रही है। जिसके लिए पुलिस की विभिन्न टीमें कई शहरों में दबिश डाल रही हैं। अब कुछ लोगों के द्वारा दावा किया जा रहा है कि जेल से रिहा होने के बाद सुशील गाबा हाईकोर्ट पहुंच चुका है और वह इलाहाबाद में हैं और पुलिस द्वारा की गई गैंगस्टर की कार्यवाही को स्टे कराने के लिए वह प्रयासरत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें