ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरपरीक्षा शुल्क को लेकर छात्रों ने किया विरोध

परीक्षा शुल्क को लेकर छात्रों ने किया विरोध

मांगों को लेकर विभिन्न महाविद्यालयों के छात्रों ने एमएसयू कुलपति का घेराव किया। इस दौरान छात्र नेता वैभव शर्मा और शुभम गोयल के नेतृत्व में छात्रों...

परीक्षा शुल्क को लेकर छात्रों ने किया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 09 Dec 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मांगों को लेकर विभिन्न महाविद्यालयों के छात्रों ने एमएसयू कुलपति का घेराव किया। इस दौरान छात्र नेता वैभव शर्मा और शुभम गोयल के नेतृत्व में छात्रों ने कहा कि यूनिवर्सिटी द्वारा परीक्षा शुल्क लिया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस पर कुलपति ने तुरंत ही परीक्षा पोर्टल को बंद कराने के निर्देश दिए।

शुभम गोयल ने कहा कि उनके द्वारा दो दिन पूर्व भी परीक्षा नियंत्रक को अवगत कराया गया था। ना ही फीस कम हुई ना ही परीक्षा परिणाम जारी करने हेतु कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे छात्रों में रोष है। छात्रों ने मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इसके बाद कुलपति ने परीक्षा पोर्टल को बंद कराया। साथ ही बैठक बुलाकर फीस पर निर्णय लेने का आश्वासन दिया। इसी के साथ तत्काल ही निर्णय लिया कि सभी कॉलेजों के प्राचार्य की तत्काल बैठक बुलाई जाएगी। जिससे समय से परीक्षा परिणाम जारी हो सके। इस दौरान रित्विक गोयल, आशु वालिया, वजाहत शरीफ, सिद्धांत, साहिल जैन, प्रशांत पुंडीर, वैभव चौहान, आकांक्षा, इलमा, भावना, महक, भानु प्रताप, चेतन शर्मा, शिवा कुमार, अर्जुन तोमर, शिवम सैनी आयुष पवार, शुभम पुंडीर, अंकित कुमार, अनीशा, रोहित आदि छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

0-वर्जन

छात्रों की मांग पर परीक्षा पोर्टल को बंद करा दिया गया है। साथ ही समिति का भी गठन किया गया है। इसमें छात्र प्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे। जल्द ही मामले निर्णय लिया जाएगा।

-प्रो. एचएस सिंह कुलपति एमएसयू।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें