DA Image
21 सितम्बर, 2020|9:57|IST

अगली स्टोरी

सांसद के प्रयासों से मिली स्टेट हाईवे की सौगात

default image

कैराना लोकसभा से भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी के प्रयासों से क्षेत्रवासियों को स्टेट हाइवें की सौगात मिली है। सांसद प्रदीप चौधरी ने हरियाणा की सीमा पर दौलतपुर पुल से होते हुए गंगोह-नानौता-देवबंद से होते हुए मंगलौर तक लगभग 68 किलोमीटर सड़क स्वीकृत कराई।

सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि इस स्टेट हाईवे के बनने से न सिर्फ क्षेत्रवासियों को आवागमन में बहुत बड़ी सुविधा होगी बल्कि हरियाणा व पंजाब से हरिद्वार व उत्तराखंड जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए भी यह मार्ग सुविधाजनक होगा क्योंकि इस राजमार्ग को नवनिर्मित दौलतपुर पुल से जोड़ा जाएगा। जिससे कि सम्पूर्ण क्षेत्र में विकास की नई संभावनाएं जगेंगी व यह पूरा क्षेत्र स्टेट हाईवे से जुड़ा होने के कारण रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे जिसका सीधा लाभ क्षेत्र की जनता को होगा।

भाजपा मीडिया प्रभारी गौरव गर्ग ने बताया कि सांसद प्रदीप चौधरी ने गंगोह विधानसभा से विधायक रहते हुए सन 2018 में नियम 301 के तहत विधानसभा में यह मामला उठाया था और इसके बाद से लगातार वह इस सड़क के लिए पेरोकारी करते रहे। इस सड़क के लिए उन्होंने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से भी मुलाकात की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:State highway gift received by MP 39 s efforts