ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरतेज रफ्तार डंपर ने दो छात्र समेत तीन को रौंदा

तेज रफ्तार डंपर ने दो छात्र समेत तीन को रौंदा

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर अनियंत्रित खनन डंपर मौत बनकर दौड़ा। डंपर ने पहले बाइक सवार छात्र को कुचला। इसके बाद सर्विस लेन पर सड़क पार करने का...

तेज रफ्तार डंपर ने दो छात्र समेत तीन को रौंदा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 10 Dec 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर अनियंत्रित खनन डंपर मौत बनकर दौड़ा। डंपर ने पहले बाइक सवार छात्र को कुचला। इसके बाद सर्विस लेन पर सड़क पार करने का इंतजार कर रहे छात्रों और टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में 12वीं के दो छात्रों समेत तीन की मौत हो गई। जबकि, तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साएं क्षेत्रवासियों ने हाईवे जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। आसपास के ग्रामीण हाईवे पर फुट ओवरब्रिज बनाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। जनप्रतिनिधियों और पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वासन देकर शांत कराया।

हादसा शनिवार सुबह को करीब नौ बजे सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर नागल बस स्टैंड के पास हुआ। नागल क्षेत्र के गांव जैनपुर निवासी छात्र लक्की (17) पुत्र जितेंद्र पास के ही इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था। शनिवार को वह बाइक से ट्यूशन पढ़ने आया था। ट्यूशन के बाद वह अपनी बाइक से घर जाने के लिए निकला। जैसे ही उसने हाईवे पार किया तो सहारनपुर की ओर से आ रहे खनन के डंपर ने लक्की को कुचल दिया। इसके बाद डंपर अनियंत्रित होकर सर्विस लेन पर पहुंच गया। जहां पर नोमान(17) पुत्र नौशाद निवासी पांडोली रोड नागल, सलेमपुर निवासी गुलबहार, जैतपुर निवासी मोंटी, मनोहरपुर निवासी सुमित और जैद निवासी पांडोली को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में लक्की और नोमान और एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, मोंटी, सुमित और जैद गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए।

---

जाम लगाकर किया हंगामा

उधर, हादसे के बाद खलबली मच गई। मौके पर आसपास के कई गांवों के लोगों की भीड़ जमा हो गई। व्यापारियों ने बाजार को बंद कर दिया और जमकर हंगामा किया। हाईवे पर फुट ओवरब्रिज की मांग को लेकर व्यापारी धरने पर बैठ गए। सूचना मिलते ही एसडीएम देवबंद अंकुर वर्मा, सीओ देवबंद अशोक कुमार सिसोदिया ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों से वार्ता की। कुछ देर बाद विधायक देवेंद्र निम और एसपी देहात सागर जैन भी मौके पर पहुंचे और लोगों को पुल बनाने का आश्वासन देकर शांत कराया। इसके बाद ही मामला शांत हुआ।

---

वर्जन

एक डंपर ने सड़क पार कर रहे छात्र को टक्कर मार दी। जिससे डंपर अनियंत्रित होकर सर्विस लेन पर पहुंच गया और सड़क पार करने का इंतजार कर रहे लोगों को कुचल दिया। 12वीं के दो छात्रों समेत तीन व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि, तीन घायल हुए हैं। डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद आगे की उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

-सागर जैन, एसपी देहात।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें