ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरखेत में नवजात बच्ची मिलने से मची सनसनी

खेत में नवजात बच्ची मिलने से मची सनसनी

देवबंद-बरला मार्ग स्थित पेट्रोल पंप के निकट सरसों-बरसीम के खेत में नवजात बच्ची के किलकारियों से सनसनी मच गई। किसान ने नवजात को उपचार के लिए सीएचसी...

खेत में नवजात बच्ची मिलने से मची सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 15 Feb 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

देवबंद-बरला मार्ग स्थित पेट्रोल पंप के निकट सरसों-बरसीम के खेत में नवजात बच्ची के किलकारियों से सनसनी मच गई। किसान ने नवजात को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को सूचना देते हुए वह बच्ची को अपने साथ घर ले गया।

मंगलवार को किसान मंजूरा अपने खेत में चारे के लिए बरसीम लेने गए थे। इस दौरान उसे नवजात बच्चे की रोने की आवाज आई तो वह चौंक गया। उन्होंने खेत के बीचों-बीच पहुंचकर घास में डाली गई बच्ची को उठाया और सीधा अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। मंजूरा ने बताया कि कोई अज्ञात बच्ची को किसी समय खेत में छुपाकर डाल गया। उसके मुताबिक बच्ची मात्र एक या दो दिनों की प्रतीत हो रही है। मंजूरा ने बताया कि उपचार के बाद रेलवे रोड स्थित पुलिस को सूचना देने वह वहां पहुंचा था। जिसके बाद वह बच्ची को अपने साथ घर ले आया है। नवजात के वारिस मिलने तक वह उसका लालन-पालन करता रहेगा। कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। वह जानकारी करने के उपरांत ही अगली कार्रवाई करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।