DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सहारनपुर › चाक चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था, रूट रहेगा डायवर्ट
सहारनपुर

चाक चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था, रूट रहेगा डायवर्ट

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:12 AM
चाक चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था, रूट रहेगा डायवर्ट

किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर जिले में अलर्ट कर दिया गया है। रैली के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। साथ ही जिले को सैक्टरों बांटा जाएगा। एसएसपी डॉ. एस चनप्पा ने बताया कि मंगलवार को किसानों के आंदोलन को देखते हुए अलर्ट किया गया है। किसान जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से गांधी पार्क में पहुंचेंगे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। रैली के रूट पर भी फोर्स तैनात की जाएगी। इसके साथ ही जिला मुख्यालय पर भी फोर्स मुस्तैद रहेगा। उन्होंने बताया कि अभी किसानों से वार्ता चल रही है। किसानों को मनाने का भी प्रयास किया जा रहा है।

रूट भी रहेगा डायवर्ट

1. दिल्ली-शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन (समस्त ट्रक एवं व्यवसायिक वाहन आदि) यात्री बसों एवं रैली में आने वाले ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर जिन्हें अम्बाला की ओर जाना है वे नानौता में संजय चौक से गंगोह, नकुड़ के रास्ते शाहजंहापुर चौकी होकर जाएंगे।

2. दिल्ली-शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन (समस्त ट्रक एवं व्यवसायिक वाहन आदि) यात्री बसों एवं रैली में आने वाले ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर जिन्हें मुजफ्फरनगर या देहरादून की ओर जाना है वे नानौता में संजय चौक से बड़गांव के रास्ते देवबन्द होकर जाएंगे।

3. अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन (समस्त ट्रक एवं व्यवसायिक वाहन आदि) यात्री बसों एवं रैली में आने वाले ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर जिन्हें दिल्ली की ओर जाना है वे शाहजहांपुर चौकी से नकुड़, गंगोह, नानौता में संजय चौक से होकर जाएंगे।

4. अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन (समस्त ट्रक एवं व्यवसायिक वाहन आदि) यात्री बसों एवं रैली में आने वाले ट्रैक्टर ट्राली को छोडकर जिन्हें देहरादून व मुजफ्फरनगर की ओर जाना है वे शाहजहांपुर चौकी से चिलकाना, कलसिया, छुटमलपुर के रास्ते होकर जाएंगे।

5. मुजफ्फरनगर की ओर से आने वाले भारी वाहन (समस्त ट्रक एवं व्यवसायिक वाहन आदि) यात्री बसों एवं रैली में आने वाले ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर जिन्हें देहरादून की ओर जाना है वे देवबन्द, नागल, गागलहेड़ी होकर छुटमलपुर के रास्ते देहरादून जाएंगे।

6. विकासनगर-बेहट की ओर से आने वाले भारी वाहन (समस्त ट्रक एवं व्यवसायिक वाहन आदि) यात्री बसों एवं रैली में आने वाले ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर जिन्हें दिल्ली की ओर जाना है वह कलसिया तिराहे से छुटमलपुर से गागलहेड़ी से देवबन्द से नानौता होकर जाएंगे।

7. देहरादून-हरिद्वार की ओर से आने वाले भारी वाहन (समस्त ट्रक एवं व्यवसायिक वाहन आदि) यात्री बसों एवं रैली में आने वाले ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर जिन्हें अम्बाला रोड की ओर जाना है वे छुटमलपुर से गागलहेड़ी से देवबन्द से नानौता से गंगोह से नकुड से शाहजहांपुर चौकी होते हुए जाएंगे।

8. मण्डी समिति की ओर से अम्बाला रोड की ओर जाने वाले भारी वाहनो को डायवर्जन की अवधि में नहीं आने दिया जाएगा।

संबंधित खबरें