DA Image
11 अगस्त, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

एसडीएम ने की खाद व दवाई की दुकानों पर छापेमारी

default image

एसडीएम दीप्ति देव ने जिला कृषि अधिकारी को साथ लेकर कस्बे में फर्टिलाइजर की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान दो दुकानदारों के पास मास्क एवं टेंपरेचर मशीन न मिलने के कारण संबंधित दुकानदारों को तीन दिन दुकान बंद रखने के निर्देश दिए। इसके अलावा स्टॉक रजिस्टर न मिलने एवं डाई खाद निर्धारित रेट से ज्यादा में बेचने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

बृहस्पतिवार को एसडीएम दीप्ति देव कृषि विभाग की टीम को लेकर पहले तहसील के सामने दिनेश पेस्टिसाइड पर पहुंचे। यहां एसडीएम को मास्क एवं टेम्परेचर मशीन नही मिलने पर दुकानदार को तीन दिन के लिए दुकान बंद रखने एवं डाई खाद निर्धारित रेट से ज्यादा बेचने पर जिला कृषि अधिकारी को दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इसके बाद एसडीएम बाल्मीकि मंदिर के पास स्थित सिंघल फर्टिलाइजर की दुकान पर पहुंचे यहां पर टीम को मास्क एवं टेम्परेचर मशीन नहीं मिली। जिस पर एसडीएम ने दुकानदार को तीन दिन दुकान बंद रखने के निर्देश दिए। एसडीएम ने दुकानदार से स्टॉक रजिस्टर मांगा, लेकिन दुकानदार स्टॉक रजिस्टर नहीं दिखा सका।

इस पर एसडीएम ने जिला कृषि अधिकारी को दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। एसडीएम की इस कार्रवाई से खाद एवं पेस्टिसाइड के दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SDM raids manure and medicine shops