ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरप्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, 22 गोदाम सील

प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, 22 गोदाम सील

अवैध निर्माणों के खिलाफ शुक्रवार को प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई की है। देहरादून नेशनल हाईवे पर ट्रांसपोर्टनगर से सटे हनुमंत वाटिका क्षेत्र में प्राधिकरण ने एक साथ 22 गोदामों को सील किया है। सोनी मॉल...

प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, 22 गोदाम सील
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 06 Oct 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध निर्माणों के खिलाफ शुक्रवार को प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई की है। देहरादून नेशनल हाईवे पर ट्रांसपोर्टनगर से सटे हनुमंत वाटिका क्षेत्र में प्राधिकरण ने एक साथ 22 गोदामों को सील किया है। सोनी मॉल के बगल में चार अलग-अलग स्थानों पर अवैध रूप से बने 22 गोदाम पकड़े गए हैं। इनमें 12 गोदामों की छत भी पड़ चुकी थी। प्राधिकरण के रुख से अवैध निर्माणकर्ताओं में हड़कंप मचा है।

प्राधिकरण वित्त एवं लेखाधिकारी विजय शुक्ला के अनुसार ट्रांसपोर्टनगर के बगल के सोनी मॉल के पास हनुमंत वाटिका कालोनी में सुनीता रानी पत्नी संदीप अग्रवाल व अतुल अग्रवाल द्वारा द्वारा बिना मानचित्र स्वीकृत कराए अलग-अलग चार स्थानों पर 22 गोदामों का निर्माण किया जा रहा था। शुक्ला के अनुसार इनमें से 12 गोदामों की छत पड़ चुकी है जबकि छह गोदाम की शटरिंग का कार्य चल रहा है। चार गोदामों के निर्माण का काम भी प्लिंथ लेवल से ऊपर तक पूरा हो चुका है। अवैध निर्माणकर्ता सुनीता रानी व अतुल अग्रवाल को पूर्व में कई बार नोटिस भी दिए जा चुके हैं लेकिन कोई असर नहीं दिखा है। इस पर प्राधिकरण सचिव सत्यप्रकाश शर्मा ने 22 सितंबर को गोदामों के सील आदेश कर दिए थे जिस पर शुक्रवार को सुबह प्राधिकरण टीम ने गोदामों पर सील लगा दी और नोटिस पम्फलेट भी चस्पा किए गए। सील की कार्रवाई के दौरान टीम में एई अनिल माथुर, जेई विजयपाल, मेट लाल बहादुर, मदन पाल, अमरनाथ के साथ जनकपुरी पुलिस भी मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें