ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसहारनपुर पंचायत चुनाव : वोटरों की त्रिस्तरीय पंचायत चुनावी माहौल में आ गई मौज

सहारनपुर पंचायत चुनाव : वोटरों की त्रिस्तरीय पंचायत चुनावी माहौल में आ गई मौज

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान गांव दर गांव दावतों का दौर जारी है। कही मुर्गमुस्सलम व देशी विदेशी दारु तो कही मिठाईयों और चाय पकौडी चल रही है।...

सहारनपुर पंचायत चुनाव : वोटरों की त्रिस्तरीय पंचायत चुनावी माहौल में आ गई मौज
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 10 Apr 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगोह। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान गांव दर गांव दावतों का दौर जारी है। कही मुर्गमुस्सलम व देशी विदेशी दारु तो कही मिठाईयों और चाय पकौडी चल रही है। अजीब बात तो यह है कि जिन लोगों से सामान्य तौर पर बात करना तक पसंद नही करते थे, प्रत्याशी बनते ही अब उनकी मिन्नत खुशामद करते नजर आते है।

प्रधानों का कार्यकाल खत्म होते ही यू तो दावतों के दौर शुरु हो गये थे। लेकिन चुनाव की तारीख घोषित होते ही तो प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए दावत व शराब बांटने में लग गए है। क्षेत्र का एक भी गांव शराब से अछूता नही है। वही भंडारे चालू हो गये है। जिनमें चाय नाश्ते से लेकर रात के खाने तक की व्यवस्था है। वोटरों को रिझाने को घरों में मिठाईयां व फल बांटे जा रहे है। सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि कुछ वोटरों ने तो देशी के बजाय अंग्रेजी शराब की मांग शुरु करदी हैं। एक प्रत्याशी लड्डू बांटता है तो दूसरा बालुसाई, रसगुल्ले व जलेबी बांटी जा रही है। आचार संहिता से बचने को अपने घर के बजाए प्रत्याशी समर्थकों के यहां भंडारा चलवा रहे है। जिससे वोटरों की मौज आ रही है। थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह का कहना है कि पुलिस प्रशासन शराब बांटे जाने को लेकर बेहद गंभीर है। शिकायत मिलने पर आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें