Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरसहारनपुर की युवती की छत्तीसगढ़ में हत्या

सहारनपुर की युवती की छत्तीसगढ़ में हत्या

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 03:10 AM
सहारनपुर की युवती की छत्तीसगढ़ में जहर देकर हत्या कर दी गई। युवती अपनी फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। युवती के परिजनों को घटना की सूचना मिली...
1/ 2सहारनपुर की युवती की छत्तीसगढ़ में जहर देकर हत्या कर दी गई। युवती अपनी फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। युवती के परिजनों को घटना की सूचना मिली...
सहारनपुर की युवती की छत्तीसगढ़ में जहर देकर हत्या कर दी गई। युवती अपनी फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। युवती के परिजनों को घटना की सूचना मिली...
2/ 2सहारनपुर की युवती की छत्तीसगढ़ में जहर देकर हत्या कर दी गई। युवती अपनी फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। युवती के परिजनों को घटना की सूचना मिली...

सहारनपुर की युवती की छत्तीसगढ़ में जहर देकर हत्या कर दी गई। युवती अपनी फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। युवती के परिजनों को घटना की सूचना मिली तो परिजन छत्तीसगढ़ पहुंचे और पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर सहारनपुर पहुंच गए। नागल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उधर, सूचना पर हिंदू संगठनों से जुड़े लोग गांव पहुंचे तथा परिजनों को सांत्वना देते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

मामला नागल क्षेत्र के गांव नैनसोब का है। किसान मनीराम त्यागी की पुत्री सोनिया उर्फ लक्की (25) बीती चार अक्टूबर से घर से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी नागल थाने में दर्ज कराई गई थी। 22 अक्टूबर को नागल थाने से मनीराम त्यागी को सूचना मिली कि छत्तीसगढ़ के जिला धमतरी के थाना सिहावा पुलिस को जंगल से गम्भीर हालत में सोनिया मिली थी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। युवती की मौत की सूचना पर परिजन छत्तीसगढ़ गए थे।। जहां पर युवती के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव को परिनजों को सौंप दिया है।

परिजन शव लेकर पहुंचे गांव

छत्तीसगढ़ में युवती की हत्या की सूचना के बाद परिजन छत्तीसगढ़ पहुंच गए थे। मंगलवार को युवती के परिजन शव लेकर गांव में पहुंचे। जहां पर गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

-फेसबुक से हुई थी एक युवती से दोस्ती

युवती के पिता मनीराम त्यागी ने बताया कि फेसबुक पर मेघना नामक युवती से सोनिया की दोस्ती हो गई थी। सोनिया ने मेघना से अपने बड़े भाई संदीप की पत्नी बनने की पेशकश की। मेघना ने पेशकश स्वीकार करने के बाद कहा कि तुम छत्तीसगढ़ आ जाओ और मैं तुम्हारे साथ चलकर तुम्हारे भाई से शादी कर लूंगी। जिस पर सोनिया परिजनों को बताए बिना चार अक्टूबर को घर से चली गई। उसके बाद 22 अक्टूबर को उसकी मौत की खबर मिली।

-हिंदू जागरण मंच ने की परिवार से मुलाकात

युवती की मौत की सूचना पर हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष ठा. सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट और अखिल भारत महासभा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री योगी जय नाथ गांव पहुंचे तथा परिजनों को सांत्वना देते हुए न्याय का भरोसा दिलाया।

-वर्जन

नागल क्षेत्र में एक युवती चली गई थी। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। छत्तीसगढ़ में हत्या कर दी गई। अभी मामले की जांच की जा रही है।

-अतुल शर्मा, एसपी देहात।

epaper

संबंधित खबरें