ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसहारनपुर : मामूली कहासुनी में जमकर चले ईंट पत्थर, कई घायल

सहारनपुर : मामूली कहासुनी में जमकर चले ईंट पत्थर, कई घायल

भटपुरा में दो पक्षों में किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया। दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ा की दूसरे पक्ष के लोगों ने ईट पत्थर और लाठी डंडों से...

सहारनपुर : मामूली कहासुनी में जमकर चले ईंट पत्थर, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 01 Mar 2024 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सरसावा। भटपुरा में दो पक्षों में किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया। दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ा की दूसरे पक्ष के लोगों ने ईट पत्थर और लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि तीन चार को मामूली चोट आई। पत्थरबाजी में वहां खड़ी एक कार के शीशे भी टूट गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

गांव भटपुरा प्रधान प्रतिनिधि एवं पति वासिल खान व गांव के ही गोविंद पक्ष से किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। इसमें दोनों के बीच हुई हाथापाई हो गई। प्रधान पति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लेते हुए मामले को शांत कर दिया। आरोप है कि पुलिस के वहां से जाते ही दूसरे पक्ष के लोगों ने पत्थरबाजी करते हुए वहां खड़ी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। अचानक हुई पत्थरबाजी से पूरे गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया। लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। पत्थरबाजी में राकेश सैनी ठेकेदार पुत्र वीर सिंह, रघुवीर पुत्र करण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अन्य तीन चार चोटिल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए राकेश सैनी ठेकेदार ने बताया कि वह गांव में हुई कहासुनी के मामले में समझौता करने के लिए नकुड़ से गांव में आया था। जहां दूसरे पक्ष के लोगों ने पत्थरबाजी, लाठी, डंडे, ईंट आदि से हमला करते हुए मेरी कार में तोड़फोड़ कर दी। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कराई जा रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें