DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश के बाद सहारनपुर बेहाल, सड़कें खस्ताहाल

बारिश के बाद सहारनपुर बेहाल, सड़कें खस्ताहाल

तीन दिन तक लगातार हुई बारिश के बाद महानगर की तस्वीर बदल गई है। जगह जगह गंदगी के ढेर है,बारिश ने सड़कों की परत हो उधेड़ कर रख दिया है। सड़कों पर गहरे गड्ढे बन गये हैं। जिन सड़कों पर पैचवर्क का काम हुआ है वहां पर भी लोगों को गड्ढों के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा। सबसे अधिक परेशानी दिल्ली रोड पर हुई। हसनपुर चुंगी से लेकर कलेक्ट्रेट की रोड सबसे अधिक खस्ताहाल है।

सहारनपुर में पिछले दिन दिन में रिकार्ड तोड़ बारिश हुई। बारिश के कारण लोग तीन दिन तक घरों में कैद रहे। रविवार को बारिश रूकने के बाद लोगों ने कुछ हद तक राहत की सांस ली, लेकिन बारिश के बाद की मुश्किलों से दो चार होना पड़ा। जहां पर जलभराव हुआ वहां पर अब गंदगी के ढेर लग गये है। कूडाघरों में कूडा उठान न होने के कारण तीन दिन से कूडा सड़ रहा है। दुर्गंध के कारण पास से गुजरना भी मुश्किल हो गया है। ऑउटर वाली कालोनियों में अभी भी जलभराव की स्थिति है। सड़कों के कच्ची होने के कारण कीचड़ हो गया। जिससे लोगों का पैदल चलना भी बुरे सपने से कम नहीं है। सबसे अधिक परेशानी वहां पर हो रही है जहां पर नगर निगम ने हाल ही में निर्माण कार्य शुरू कराए थे।

बदल की गई सड़कों की तस्वीर नगर निगम द्वारा हाल ही में महानगर की सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने के लिए अभियान चलाया था। सभी सड़कों पर पैंचवर्क किया गया था। तीन दिन तक लगातार हुई बारिश के बाद सड़कों की सुरत बदल गई है। सड़कों की परत उखड़ गई है। सड़कों में गड्ढे हो गये है। सबसे अधिक परेशानी दिल्ली रोड पर हुई। मॉडल रोड के लिए दिल्ली रोड पर निर्माण कार्य शुरू कराया गया था, लेकिन काफी समय से काम बंद है। बारिश के बाद दिल्ली रोड पर हसनपुर चुंगी से लेकर कलेक्ट्रेट तक सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रसत हो गई है। अंबाला रोड, देरादून रोड के अलावा गली मोहल्लों की सड़कों की हालत भी खस्ता है।

नगर आयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया बारिश के बाद सफाई केलिए अभियान चलाकर सफाई कराई जाएगी। जहां पर बारिश के बाद गड्ढे हो गये है, वहां पर पैंचवर्क का काम कराया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Saharanpur Behal after the rain