ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसड़क हादसा-अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली से टकराई कार, जीजा साले की मौत

सड़क हादसा-अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली से टकराई कार, जीजा साले की मौत

सड़क हादसा-अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली से टकराई कार, जीजा साले की मौत

सड़क हादसा-अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली से टकराई कार, जीजा साले की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 27 Sep 2020 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नागल। संवाददाता

शनिवार देर रात स्टेट हाईवे पर उमाही बस स्टैंड के निकट एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली में लगी कार की टक्कर से कार सवार जीजा व साले की मौत हो गई। वहीं ट्राली पर बैठा एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की खबर से परिजनों में कोहरामच मच गई है। उधर, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

लोनी गाजियाबाद के डीएलएफ कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय रिंकू पुत्र राकेश शनिवार को अपने साले अर्पित त्यागी पुत्र प्राणनाथ त्यागी निवासी सहारनपुर के साथ कार से सहारनपुर आ रहा था। शनिवार रात को उमाही बस स्टैंड के निकट उनकी कार आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर ट्राली पर बैठा युवक सुलेमान पुत्र मेहंदी हसन ग्राम सिंभालका थाना देहात कोतवाली सहारनपुर घायल हो गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, जीजा साले की एक साथ मौत होने की सूचना पर दोनों परिवार में कोहराम मच गया। दोनों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गये। एसएसआई प्रमोद कुमार नें बताया कि मृतक अर्पित के पिता प्राणनाथ की ओर से मिली तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें