DA Image
11 अगस्त, 2020|2:01|IST

अगली स्टोरी

यूरिया किल्लत और स्कूल फीस माफी को लेकर रालोद का प्रदर्शन

default image

यूरिया किल्लत और स्कूल फीस माफी को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने कलक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया और डीएम को दिए ज्ञापन फीस माफी के साथ ऑनलाइन पढ़ाई का विकल्प मांगा हैं। इसके साथ ही बिना यूरिया धान बुवाई आदि में आ रहीं दिक्कतें गिनाते हुए यूरिया की व्यवस्था करने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष राव क़ैसर के नेतृत्व में रालोद कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष राव क़ैसर ने कहा कि इस समय धान की रोपाई व गन्ना खुदाई चल रही है जिसमें यूरिया खाद की अत्यंत आवश्यकता है। लेकिन सहकारी समितियों पर यूरिया ही नहीं हैं। बाज़ार में कालाबाज़ारी हो रही है। किसान क्या करें।

रालोद नेताओं ने लॉक डाउन के समय की सरकारी व निजी स्कूलों की फीस माफी की भी मांग की। ऑनलाइन पढ़ाई को लेकर भी नाराजगी जताते हुए रालोद नेताओं ने कहा कि इंटरनेट और एंड्राइड फोन की व्यवस्था हर किसी खासकर गरीबों के बस की बात नहीं है और इसके लिए ऑनलाइन पढ़ाई का विकल्प उपलब्ध कराने की मांग की।

इस दौरान चौ धीर सिंह, अय्यूब हसन, सलीम कुरैशी, रमेश चौहान, राव फरमान, इरफान, महावीर सैनी, आसिफ पार्षद, राव जान मोहम्मद, नीरज पूनिया, फखरूल इसलाम, आरिफ व ओमप्रकाश आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RLD 39 s protest over urea shortage and school fee waiver