DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सहारनपुर  ›  हिंदुस्तान घंटी बजाओ : कोरोना काल में बिजली कम फुंकी और आ रहा अधिक बिल

सहारनपुरहिंदुस्तान घंटी बजाओ : कोरोना काल में बिजली कम फुंकी और आ रहा अधिक बिल

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 10:50 PM
हिंदुस्तान घंटी बजाओ : कोरोना काल में बिजली कम फुंकी और आ रहा अधिक बिल

जनपद में काफी उपभोक्ता ऐसे है जिन्होंने कोरोना में कम बिजली का उपयोग किया है, लेकिन उनका बिजली बिल अधिक आया है। कोरोना काल में करीब 20 हजार से अधिक उपभोक्ताओं के बिल गलत बन गए हैं। गलत बिजली बिल को लेकर उपभोक्ता काफी परेशान है और वे बिल सहीं कराने के लिए अधिकारियों को भी फोन कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है। बिजली अधिकारियों का कहना है कि जो बिल बढ़कर आए हैं उन्हें अगले बिल में सही कराया जाएगा।

कोरोना काल में बड़ी सावधानी बरते हुए उपभोक्ताओं के बिजली बिल बनाए गए है। जो उपभोक्ता कोरोना की चपेट में थे। उनके घर मीटर रीडर बिल बनाने के लिए नहीं गए है। उन्होंने इस मामले में सुरक्षा बरती है। लेकिन कुछ मीटर रीडरों ने जल्दबाजी में काफी उपभोक्ताओं के बिजली बिल गलत बना दिए है। जनपद में करीब 20 हजार से अधिक उपभोक्ताओं के बिल गलत बने है। इन उपभोक्ताओं ने कोरोना काल में बहुत कम बिजली का उपभोग किया है, लेकिन उनका बिजली बिल बहुत अधिक आया है। कोरोना कफ्र्यू के कारण अधिकांश उपभोक्ता तो शहर से अपने गांव में आकर रहने लगे। फिर भी उनके शहरी आवास का बिल बढकर आया है। बिजली बिल सहीं कराने के लिए उपभोक्ता काफी परेशान है।

अधीक्षण अभियंता पीके सिंह का कहना है कि कुछ उपभोक्ताओं की शिकायत सामने आए है कि उनका बिजली बिल गलत बन गया है। उनका बिल सहीं कराया जा रहा है।

संबंधित खबरें