ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरखुलासा : 20 बीघा जमीन के लालच में भांजे ने कराई थी मामा की हत्या

खुलासा : 20 बीघा जमीन के लालच में भांजे ने कराई थी मामा की हत्या

थाना चिलकाना में बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए भांजे का गिरफ्तार कर लिया है। भांजे ने ही 20 बीघा जमीन के लालच में चार लाख की सुपारी...

खुलासा : 20 बीघा जमीन के लालच में भांजे ने कराई थी मामा की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 25 Jul 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना चिलकाना में बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए भांजे का गिरफ्तार कर लिया है। भांजे ने ही 20 बीघा जमीन के लालच में चार लाख की सुपारी देकर मामा की हत्या कराई थी। पुलिस ने हत्यारोपी भांजे को जेल भेज दिया।

रविवार को पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि 19 जुलाई को चिलकाना थाना क्षेत्र के गांव गुमटी निवासी 62 वर्षीय नाथीराम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या उस समय की गई थी, जब नाथीराम अपनी साईकिल से खेतों पर घूमने के लिए गया था। एसपी सिटी ने इस हत्याकांड के खुलासे को एसओजी और थाना चिलकाना पुलिस को लगाया था। एसपी सिटी ने बताया कि मोबाइल काल डिटेल के आधार पर नाथीराम के भांजे सुशील कुमार पुत्र निरंजन निवासी नयागांव नकुड़ को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में सुशील ने बताया कि उसके मामा के पास कोई संतान नहीं थी और पत्नी भी छोड़कर चली गई थी। उसके मामा के पास 20 बीघा जमीन भी थी जिसकी देखभाल वो ही करता था। जिस कारण उसका मामा के घर आना जाना था। कुछ समय पहले उसके मामा ने जमीन उससे ले ली और किसी को बोने के लिए दे दी। सुशील ने अपनी बुआ के बेटे अंकित निवासी प्रेमसिंह निवासी मकंदपुर थाना देवबंद से संपर्क किया और मामा की हत्या की साजिश रची। सुशील ने अंकित को चार लाख रुपये में मामा की हत्या की सुपारी दे दी। पुलिस ने रविवार को सुशील को सुल्तानपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया जबकि अंकित की तलाश जारी है।

-एक फोन कॉल ने खोला हत्याकांड का राज

सुशील ने चार लाख में मामा की हत्या करने की सुपारी बुआ के लड़के अंकित को दी थी। जिसकी एवज में एक लाख 50 हजार रुपये पहले दे दे दिए थे और दो लाख पचास हजार रुपये काम होने की बात कही थी। अंकित ने बुजुर्ग की हत्या करने के बाद सुशील को फोन कर दो लाख 50 हजार रुपये का इंतजाम करने की बात कही थी। उसी फोन के आधार पर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। एसएसपी डा. एस चन्नपा की तरफ से चिलकाना, एसओजी और सर्विलांस टीम को 15 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें