ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरनाबालिग के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी मौके से पकड़ा

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी मौके से पकड़ा

कोतवाली की अबेहटा चौकी के एक गांव के व्यक्ति ने एक युवक पर अपने तीन साथियों के साथ उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए चार...

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी मौके से पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 31 Jul 2021 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली की अबेहटा चौकी के एक गांव के व्यक्ति ने एक युवक पर अपने तीन साथियों के साथ उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए चार युवकों के विरुद्ध पुलिस में तहरीर दी है। लडकी के पिता व उसके भाई ने मौके पर पकड़े गए एक युवक पुलिस को सौंपा है।

शनिवार देर शाम नकुड़ कोतवाली की अंबेहटा चौकी के एक गांव निवासी पीडित बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि शनिवार की दोपहर करीब बारह बजे उसकी नाबालिग पुत्री शौच के लिए खेत में जा रही थी। इसी दौरान पहले से ही वहां खड़े दो युवकों ने उसकी पुत्री को तमंचा दिखाकर खेत में खींच लिया जहां दो अन्य युवक और आ गये। व्यक्ति ने बताया कि पहले मिले युवकों में से एक युवक ने उसकी पुत्री के साथ बलात्कार किया। शोर शराबा सुनकर लडकी के पिता का भाई मौके पर पहुंचा तो तीन युवक भागने में कामयाब हो गए जबकि एक युवक को उसने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पीडित पिता ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। घटना के बारे में इंस्पेक्टर बबलू वर्मा ने बताया कि तहरीर मिल गई है कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें