ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरनिकाह से मना करने पर खिलाया था रेप युवती को जहर

निकाह से मना करने पर खिलाया था रेप युवती को जहर

निकाह करने से मना करने पर रेप पीड़ित युवती की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की गई...

निकाह से मना करने पर खिलाया था रेप युवती को जहर
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 23 Sep 2018 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

निकाह करने से मना करने पर रेप पीड़ित युवती की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर गांव के ही रेप के आरोपी युवक सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुवार देर शाम थाना चिलकाना क्षेत्र के गांव निवासी 19 वर्षीय युवती की जहरीला पदार्थ खाने से हालत गंभीर हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। युवती की हायर सेंटर जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी।

युवती के परिजनों ने गांव के ही युवक व उसके परिजनों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया था। मृतक युवती की मां का कहना है कि गांव के ही युवक सावेज उर्फ सेबी ने दो माह पहले उसकी बेटी के साथ रेप किया था। जिसके बाद उन्होंने सावेज के खिलाफ रेप का मुकदमा थाना चिलकाना में दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही सावेज के परिजन युवती को फोन कर रेप का मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे। युवती की मां का आरोप है कि गुरूवार शाम को सावेज की मां ने उसकी बेटी को फोन कर अपने घर पर बुलाया था। जहां पर उन्होंने कहा कि सावेज और उसका निकाह करा देंगे।

बस वह थाने से अपना मुकदमा वापस ले ले। लेकिन युवती ने निकाह करने से इंकार कर दिया। जिसके आरोपियों ने उसकी बेटी को खाने में जहरीला पदार्थ खिला दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस युवती की मां की तहरीर पर थाना चिलकाना में सावेज सहित सभी चारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर चिलकाना अरूण कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवती की मां की तहरीर पर रेप के आरोपी युवक जिसके बाद सावेज पुत्र सलीम, खुर्शिदा पत्नी सलीम, शकील पुत्र अशफाक, सलीम पुत्र अशफाक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद गिरफ‌्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें