ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरबकाया गन्ना भुगतान कराने की मांग उठाई

बकाया गन्ना भुगतान कराने की मांग उठाई

गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन लठैत की एक मासिक बैठक का आयोजन किया। बैठक में गन्ना भुगतान की समय सीमा तय कर भुगतान करने की मांग की। बैठक में संगठन...

बकाया गन्ना भुगतान कराने की मांग उठाई
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 30 Nov 2023 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन लठैत की एक मासिक बैठक का आयोजन किया। बैठक में गन्ना भुगतान की समय सीमा तय कर भुगतान करने की मांग की। बैठक में संगठन के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पद पर डा. मुकेश अग्रवाल की नियुक्ति का एलान किया गया।

गुरुवार को देहरादून रोड कार्यालय पर आयोजित भाकियू लठैत की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय पुंडीर ने कहा कि बजाज शुगर मिल ने किसानों का गन्ने का भुगतान करने के आनाकानी कर रही है। कहा कि यदि गन्ने के बकाया भुगतान जल्द से जल्द नहीं किया गया तो सभी किसान संगठन एकजुट होकर आन्दोलन को बाध्य होंगे। कलसिया छुटमलपुर मार्ग पर खनन के डंपरों से लगातार दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं, जिसमें अनेक व्यक्ति चोटिल हो चुके हैं। अनेक लोग असमय काल का ग्रास बन रहे हैं इसके अतिरिक्त अनेक वाहन बिना अनुमति के संचालित किए जा रहे हैं । इन वाहनों पर यदि अंकुश नहीं लगाया जाता तो भाकियू लठैत इसके विरुद्ध आंदोलन करने को बाध्य होगा।

बैठक में डॉ मुकेश अग्रवाल को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व कुशल पाल कंबोज को राष्ट्रीय सलाहकार मनोनीत किया गया। बैठक में डॉ राकेश आर्य, डॉक्टर सोमवीर सैनी, आदित्य गोयल, अनिल राणा, वीरेंद्र सिंह मिंटू, वाजिद अली आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें