ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमहानगर में बारिश तो देहात में हुई ओलावृष्टि, बढ़ी सर्दी

महानगर में बारिश तो देहात में हुई ओलावृष्टि, बढ़ी सर्दी

एक रोज पहले बादलों की आवाजाही के बाद गुरुवार को मौसम का मिजाज बदला रहा। महानगर में सुबह से बारिश का सिलसिला जारी रहा तो देहात में ओलावृष्टि से सर्दी...

महानगर में बारिश तो देहात में हुई ओलावृष्टि, बढ़ी सर्दी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 01 Feb 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर

एक रोज पहले बादलों की आवाजाही के बाद गुरुवार को मौसम का मिजाज बदला रहा। महानगर में सुबह से बारिश का सिलसिला जारी रहा तो देहात में ओलावृष्टि से सर्दी का सितम फिर बढ़ गया। मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों में बरसात का यह दौर जारी रहने की संभावना है।

गुरुवार को जिले का न्यूनतम तापमान 5.5 डिग्री तो अधिकतम 17.5 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। देहात के अंबेहाट व बेहट क्षेत्र में ओलावृष्टि से मौसम सर्द हो गया। गुरुवार को हुई बारिश सर्दी के सीजन की पहली बारिश रही। सुबह के समय महानगर वासियों ने जब आंखे खोली तो उन्हें आसमान में काले-काले बादल चहलकदमी करते हुए नजर आए। इसके बाद शुरु हुई मध्यम बारिश दोपहर तक रुक-रुक कर होती रही। इस दौरान जिलेभर में 18 एमएम बारिश मौसम विभाग ने दर्ज की है। बारिश के बाद चली सर्द हवाओं ने मौसम को सर्द बना दिया। साथ ही लोगों को ठिठुरन का भी सामना करना पड़ा। दिसंबर व जनवरी का महीना बिना बारिश के ही गुजरा। बारिश होने से जहां गेंहू की फसल को फायदा होगा तो ओलावृष्टि से आम की फसल को नुकसान होने की भी संभावना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें