ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुररेलवे ट्रैक हुआ बहाल, यात्रियों ने राहत की सांस

रेलवे ट्रैक हुआ बहाल, यात्रियों ने राहत की सांस

पंजाब के शंभू स्टेशन पर धरने के चलते एक माह तक पैसेंजर से लेकर लंबी दूरी के कई ट्रेनें प्रभावित रही थी। इसके बाद 20 मई को किसानों ने धरने की समाप्ती...

रेलवे ट्रैक हुआ बहाल, यात्रियों ने राहत की सांस
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 22 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर

पंजाब के शंभू स्टेशन पर धरने के चलते एक माह तक पैसेंजर से लेकर लंबी दूरी के कई ट्रेनें प्रभावित रही थी। इसके बाद 20 मई को किसानों ने धरने की समाप्ती की घोषणा की। इसके बाद एक-एक कर ट्रैक से ट्रेनों को गुजारा गया। पैसेंजर ट्रेनों के संचालन से यात्रियों ने राहत की सांस ली है। साथ ही बदले मार्ग से संचालित होने वाले ट्रेनों के निर्धारित मार्ग से चलने पर ट्रेनों की लेट लतीफी कम हुई है। इससे यात्रियों ने राहत की सांस ली है।

आंदोलन के चलते ट्रेनों के बदले मार्ग चंडीगढ़-साहनेवाल के रास्ते संचालित किया जा रहा था। इसके चलते ट्रेनें 12-12 घंटों की देरी से संचालित हो रही थी। इस कारण सहारनपुर स्टेशन पर भरी गर्मी में यात्री ट्रेनों का इंतजार करने को विवश थे। लेकिन मंगलवार को ट्रैक सुचारू होने के कारण पैसेंजर ट्रेनों का संचालन शुरू किया गया। जिसके चलते यात्रियों ने राहत की सांस ली। इसके साथ ही आरक्षण केंद्र पर भी यात्री आरक्षण के लिए पहुंचे। जिन यात्रियों ने अपने आरक्षण रद्द कराए थे वह फिर से आरक्षण केंद्र पर पहुंचे और अपनी सीट रिजर्व कराई। सहारनपुर से गुजरने वाली श्रीगंगानगर एक्सप्रेस, हरिद्वार-अमृतसर एक्सप्रेस, सुपर एक्सप्रेस, सहारनपुर-नगलडैम समेत प्रमुख ट्रेनें रद्द थी तो कई को बीच रास्ते तक ही संचालित किया जा रहा था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।