DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सहारनपुर › सड़क निर्माण को लेकर दो पार्षदों में झगड़ा, रिपोर्ट दर्ज
सहारनपुर

सड़क निर्माण को लेकर दो पार्षदों में झगड़ा, रिपोर्ट दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:10 PM
सड़क निर्माण को लेकर दो पार्षदों में झगड़ा, रिपोर्ट दर्ज

निर्माण कार्य को लेकर दो पार्षदों के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा की दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। जिसके बाद एक पार्षद ने दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पार्षद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं आरोपी पार्षद का कहना है कि उन्होंने भी दूसरे पक्ष के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

मामला नगर निगम के वार्ड संख्या एक का है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में एक सड़क का निर्माण चल रहा है। नगर निगम के मनोनित पार्षद विराट पुरी वहां पर पहुंच गए और निर्माण कार्य की जांच पड़ताल करने लगे। जबकि क्षेत्रीय पार्षद सुशील सोनकर ने इसका विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पार्षदों में कहासुनी और हाथापाई हो गई। जिसके बाद मामला इतना बढा कि भाजपा द्वारा मनोनित पार्षद विराट पुरी ने पार्टी नेताओं के साथ थाने पहुंचकर आरोपी पार्षद के खिलाफ थाना जनकपुरी में तहरीर दी। साथ ही एसएसपी से भी मुलाकात की। जिसके बाद पुलिस ने पार्षद सुशील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

उधर, पार्षद सुशील सोनकर का कहना है कि दूसरे पार्षद ने उनके क्षेत्र में आकर उनके साथ अभद्रता की थी। उन्होंने भी थाने में उनके खिलाफ तहरीर दी गई।

-इंस्पेक्टर जनकपुरी प्रवेश कुमार ने बताया कि पार्षद विराट पुरी की तहरीर पर आरोपी पार्षद सुशील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जबकि, सुशील पार्षद की तहरीर की जांच पड़ताल की जा रही है।

संबंधित खबरें