ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरलॉकडाउन के बाद अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम टीम का विरोध

लॉकडाउन के बाद अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम टीम का विरोध

लॉकडाउन के बाद नगर निगम की टीम का जमकर विरोध किया गया। दुकानदारों ने टीम का विरोध करते हुए हंगामा खड़ा कर...

लॉकडाउन के बाद अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम टीम का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 11 Jun 2020 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के बाद नगर निगम की टीम का जमकर विरोध किया गया। दुकानदारों ने टीम का विरोध करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके बाद सांसद ने नगर आयुक्त से फोन पर बात की और कार्रवाई को रोकने को कहा। इसके बाद टीम 15 दिन का समय देकर वहां से लौट आई।

गुरुवार को नगर निगम की टीम टोपियो सराय में अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी। नगर निगम प्रवर्तन दल ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाना शुरू किया। टीम ने जेसीबी की मदद से दुकानों के सामने के अतिक्रमण को ध्वस्त करना शुरूकर दिया। साथ ही नालों पर बनाए गये थड़ों को भी तोड़ दिया। जिसस हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने तुरंत बाद अतिक्रमण अभियान चलाने का विरोध किया।

हंगामा बढ़ता देख सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने मामले का संज्ञान लिया। सांसद ने नगर आयुक्त से फोन पर बात की। जिसके बाद नगर निगम की टीम ने कार्रवाई को रोक दी। इसके बाद टीम ने 15 दिन का समय दिया। उधर, नगर निगम प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बीएस नेगी ने रायवाला मार्केट में भी अभियान चलाया।

एक साइड का अतिक्रमण हटवाया गया। जिससे नालियों की सफाई कराई जा सके। इस मौके पर अतिक्रमण प्रभारी दानिश नकवी, कर अधीक्षक विनय शर्मा, कैप्टन नरेश और प्रवर्तन दल की टीम मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें