ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमुख्यमंत्री आगमन की तैयारी पूरी, चाक चौबंध रहेगी व्यवस्था

मुख्यमंत्री आगमन की तैयारी पूरी, चाक चौबंध रहेगी व्यवस्था

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं। जनसभा के...

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
1/ 2रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
2/ 2रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 25 Nov 2017 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं। जनसभा के दौरान चप्पे पर पहरा रहेगा, पीएसी और आरपीएफ के जवान सुरक्षा में तैनात किये जाएंगे।

रविवार को भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के लिए गांधी मैदान में योगी आदित्यानाथ की जनसभा होगी। शनिवार को डीआईजी केएस इैमेनुएल, डीएम पीके पांड्ेय, एसएसपी बबलू कुमार ने रैली स्थल का निरीक्षण किया। यही नहीं जरूरत के हिसाब से बाहर से फोर्स भी मंगाया गया है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तीन कंपनी पीएसी, एक कंपनी सीआरपीएफ, दो एएसपी, छह सीओ, चार एसओ, 250 कांस्टेबल, 50 हैडकांस्टेबल, 50 एसआई बाहर से मंगाए गये है। इसके अलावा जिलेभर का फोर्स भी तैनात किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब एक बजे पुलिस लाइन पहुंचेगे। यहां से कोर्ट रोड होते हुए गांधी पार्क में पहुंचेंगे। जिस समय मुख्यमंत्री का काफिला कोर्ट रोड से गुजरेगा उस समय कोर्ट रोड में मिलने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया जाएगा। कोर्ट रोड पर वाहनों के संचालन पर भी रोक लगा दी जाएगी। करीब एक घंटे की जनसभा के दौरान पुलिस लाइन से ही योगी आदित्यनाथ वापस लौटेंगे। ------ सुबह सात बजे से ही सहारनपुर का रूट डायवर्ट कर दिया जाएगा मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के सहारनपुर में कार्यक्रम के लिए जिले का रूट डायवर्ट किया जाएगा। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि सुबह सात बजे से अग्रिम आदेश तक डायवर्जन प्लान लागू रहेगा। ऐसे रहे रूटदिल्ली/शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली)जिन्हें अम्बाला की ओर जाना है वे नानौता मे संजय चौक से गंगोह, नकुड, के रास्ते शाहजंहापुर चौकी होकर जायेंगे।दिल्ली/शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली)आदि जिन्हे मुजफ्फरनगर या देहरादून की ओर जाना है वे नानौता मे संजय चौक से बडगांव के रास्ते देवबन्द होकर जायेंगें।अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली)आदि जिन्हे दिल्ली की ओर जाना है वे शाहजंहापुर चौकी से नकुड, गंगोह, नानौता मे संजय चौक से होकर जायेगें।अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली)आदि जिन्हे देहरादून व मु0नगर की ओर जाना है वे शाहजंहापुर चौकी से चिलकाना, कलसिया, टुटमलपुर के रास्ते होकर जायेंगें।मुजफ्फरनगर की ओर से आने वाले भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली) आदि जिन्हे देहरादून की ओर जाना है वे देवबन्द, नागल, गागलहेडी, होकर छुटमलपुर के रास्ते देहरादून जायेंगे। विकासनगर/बेहट की ओर से आने वाले भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली) आदि जिन्हें दिल्ली की ओर जाना हे वह कलसिया तिराहे से छुटमलपुर से गागलहेडी से देवबन्द से नानौता होकर जायेंगे।देहरादून/हरिद्वार की ओर से आने वाले भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली) आदि जिन्हें अम्बाला रोड की ओर जाना है वे छुटमलपुर से गागलहेडी से देवबन्द से नानौता से गंगोह से नकुड से शाहजंहापुर चौकी होते हुये जायेगें। इसके अतिरिक्त फन्दपुरी, मानकमउ, बेहट रेाड, देहरादून रोड, टपरी रोड, बडगांव रेाड, दिल्ली रोड, अम्बाला रेाड एंव चिलाकाना रोड से नगर क्षेत्र की ओर कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर किसी भी प्रकार का भारी वाहन(ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली) आदि को निर्धारित अवधि मे शहर की ओर नही आने दिया जायेगा।पार्किंग स्थल1-गुगाल मेला थियेटर ग्राउण्ड, 2-गंगोह बस अडडा, 3-माल गोदाम, 4-स्टेडियम गेट, 5-खलासी लाइन यार्ड बसों के लिये एंव कार्यक्रम मे आने वाले वाहनों की पार्किंग स्थल बनाये गयें है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें