ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकैंसर पीड़ित बालक के इलाज में गरीबी आड़े अड़ी

कैंसर पीड़ित बालक के इलाज में गरीबी आड़े अड़ी

कस्बे की इंदिरा कालोनी निवासी एक गरीब परिवार के सामने बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई...

कैंसर पीड़ित बालक के इलाज में गरीबी आड़े अड़ी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 25 Aug 2020 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे की इंदिरा कालोनी निवासी एक गरीब परिवार के सामने बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है। अचानक कक्षा 7 में पढ़ने वाले उसके 12 वर्षीय बेटे समीर को घुटने में तेज दर्द की शिकायत हुई। उसने पहले सहारनपुर और उसके बाद पीजीआई चंडीगढ़ दिखा तो वहां चिकित्सकों ने उसकी टांग में कैंसर होने की पुष्टि कर दी।

इमरान को अब मदद की दरकार है। कोरोना महामारी की जंग में चल रहे लॉकडाउन के दौरान बेरोजगारी के चलते गरीबों को परिवार का पेट पालना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में इंदिरा कॉलोनी निवासी इमरान के सामने दुखों का पहाड़ आ खड़ा हुआ है। उसके बेटे समीर टांग में कैंसर है। गरीब इमरान पैसे की कमी में अपना घर तक बेचकर इलाज में लगा चुका है। अब उसके पास दवाई तक के पैसों का इंतज़ाम नही है।

इमरान का कहना है कि कई बार अपनी बात जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया। सोमवार को पूर्व एमएलसी उमर अली खान पीड़ित परिवार के घर पहुंचे तो इमरान ने उन्हें अपनी गरीबी की पूरी कहानी सुनाई। जिस पर पूर्व एमएलसी ने आश्वासन दिया कि उनकी इस बारे में सांसद से भी बात हुई है और वह इलाज के लिए अपने साथियों से तो बात करेंगे ही सरकारी स्तर से भी मदद कराने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें