ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरपोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, विसरा जांच को भेजा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, विसरा जांच को भेजा

कैलाशपुर में जगदीश की हत्या के मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उधर, मृतक की पोस्टमार्टम...

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, विसरा जांच को भेजा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 17 Oct 2020 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर। संवाददाता

कैलाशपुर में जगदीश की हत्या के मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उधर, मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं। विसरा जांच के लिए भेजा गया है।

शुक्रवार सुबह कैलाशपुर गांव में किसी बात को लेकर हल्की कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। गाली गलौज के बाद मारपीट भी हुई। इस दौरान जगदीश पुत्र रूपराम 70 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद परजनों ने हंगामा शुरू कर दिया था। गांव में ही दूसरे संप्रदाय के सात लोगों पर हत्या करने के आरोप लगाए थे। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी थी। पुलिस ने एक अभियुक्त इसरार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उधर, मृतक जगदीश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। जिस कारण डॉक्टरों ने विसरा जांच के लिए भेज दिया है।

-एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। विसरा जांच को भेजा गया है। एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें