ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुर पेड़ से लटका मिला पॉलिटेक्निक छात्र का शव, हंगामा

पेड़ से लटका मिला पॉलिटेक्निक छात्र का शव, हंगामा

देवबंद क्षेत्र में पॉलिटेक्निक के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने कुछ युवकों पर हत्या का...

 पेड़ से लटका मिला पॉलिटेक्निक छात्र का शव, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 16 Jun 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

देवबंद

देवबंद क्षेत्र में पॉलिटेक्निक के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बड़ी संख्या में परिजन पुलिस लाइन पहुंचे। सांसद इमरान मसूद ने परिजनों के साथ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। एसपी देहात ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

वारदात देवबंद थानाक्षेत्र के गांव बीबीपुर की है। गांव निवासी प्रताप सिंह का पुत्र अर्जुन कर्णवाल (20) उसके मोबाइल पर फोन आने पर देर शाम दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से गया था। देर रात घर न लौटने पर जब परिजन उसे ढूंढ रहे थे तभी गांव से बाहर आम के पेड़ पर उसका शव लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात सागर जैन और सीओ अशोक सिसोदिया मौके पर पहुंचे और लोगों से जानकारी ली। मृतक युवक मुजफ्फरनगर स्थित पॉलिटेक्निक का प्रथम वर्ष का छात्र था। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। हालांकि पुलिस शव की स्थिति देख प्रथम दृष्टता में आत्महत्या का बता रही है। पुलिस के मुताबिक हत्या या आत्महत्या प्रकरण की गंभीरता से जांच शुरू की जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

------------------

अर्जुन को किस दोस्त ने फोन कर बुलाया था?

अर्जुन कर्णवाल का शव पेड पर शव लटका मिलने के बाद अर्जुन का मोबाइल ही उसकी हत्या या आत्महत्या का राज खोलेगा। अर्जुन के मोबाइल से उसकी बहन को मैसेज किए गए हैं। जिनमें वह लिख रहा है कि इन्होंने मुझे फोन कर बुलाया था, चार लोग थे, चारों के फेस और हाथ भी कवर थे, मुझे बचा लो नहीं तो मुझे मार देंगे। पुलिस जांच कर रही है।

-------------

कहीं मामला प्रेम प्रसंग का तो नहीं

मृतक अर्जुन के रिश्ते के भाई रोहित की माने तो उसके भाई का किसी अन्य बिरादरी की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते उसके भाई की हत्या की गई है। उसका आरोप है कि लड़की के परिजनों ने ही उसके भाई को फोन कर बुलाया था।

पुलिस लाइन में किया हंगामा

छात्र की मौत के बाद परिजन बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ पुलिस लाइन में पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। इसी बीच नवनिर्वाचित सांसद इमरान मसूद भी पुलिस लाइन पहुंचे और एसपी देहात से मुलाकात की। इमरान मसूद ने मामले की गंभीरता से जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की है।

वर्जन

युवक का शव आम के बाग में मिला है। शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आए हैं उसी के आधार पर आगे की उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सागर जैन, एसपी देहात

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।