DA Image
26 अक्तूबर, 2020|11:53|IST

अगली स्टोरी

भाजपा के ब्लाक प्रमुख के आफिस में पुलिस ने की छापेमारी

default image

नानौता। संवाददाता

पुलिस ने भाजपा के ब्लॉक प्रमुख के कार्यालय में छापेमारी कर ब्लाक प्रमुख के पति तथा समर्थकों की तलाशी ली गई। परन्तु कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिलने पर खाली हाथ लौट गई। वंही प्रमुख पति ऋषिपाल ने पुलिस की कारर्वाई को अपमानजनक तथा विपक्षियों द्वारा साजिश का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ नेताओं और अधिकारियों से शिकायत की बात कही है।

गुरुवार की दोपहर ब्लाक प्रमुख चांदनी राणा के पति एवं उनके प्रतिनिधि ऋषिपाल राणा अपने कार्यालय में जनता की समस्याएं सुन रहे थे । तभी एसआई जितेंद्र राणा तथा राजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल जा पंहुचा। पुलिस ने पहले ब्लाक प्रमुख पति और फिर बाद में वहां बैठे समर्थकों की तलाशी शुरू कर दी। हालांकि आपत्तिजनक कुछ ना मिलने पर टीम वापस लौट गई।

इसके बाद पत्रकार वार्ता कर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ऋषिपाल ने कहा कि यह उनके विपक्षियों द्वारा आगामी चुनाव के मद्देनजर उन्हें बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने स्वयं को असुरक्षित महसूस करने तथा पूर्व में भी उच्चाधिकारियों से मिलकर जान का खतरा जताया था। जिसकी वे पार्टी के उच्च नेताओ से शिकायत करेंगे। इस दौरान ब्लॉक परिसर में मौजूद भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज राणा, अनुराग राणा, रामपाल प्रधान, संजय राणा, वेदप्रकाश राणा, प्रमोद राणा आदि ने पुलिस कार्यवाही की कड़ी निंदा की।

0-वर्जन

एक सूचना पर ब्लाक प्रमुख के आफिस में पुलिस भेजी गई थी। लेकिन वहां पर कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। अपमान करने जैसी कोई बात नहीं हैं।

-अशोक कुमार मीणा, एसपी देहात।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police raids BJP 39 s block chief 39 s office