ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकोतवाली क्षेत्र में प्रतिदिन पुलिस ने चला रही नशा मुक्ति अभियान

कोतवाली क्षेत्र में प्रतिदिन पुलिस ने चला रही नशा मुक्ति अभियान

पुलिस द्वारा गांव रणखंडी और महमूदपुर के बाद अब शुक्रवार को पुलिस ने गांव खेड़ा मुगल में नशा मुक्ति अभियान के तहत रैली एवं गोष्ठी का आयोजन किया गया।...

कोतवाली क्षेत्र में प्रतिदिन पुलिस ने चला रही नशा मुक्ति अभियान
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 19 Jun 2021 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस द्वारा गांव रणखंडी और महमूदपुर के बाद अब शुक्रवार को पुलिस ने गांव खेड़ा मुगल में नशा मुक्ति अभियान के तहत रैली एवं गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान नशे के दुष्प्रभाव को बताते हुए लोगों से नशे का त्याग करने और नशा कारोबारियों के चिन्हीकरण को पुलिस का सहयोग करने का आह्वान ग्रामीणों से किया गया।

एसएसपी डा. एस चनप्पा के निदेर्श पर कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में ग्रामीणो को जागरुक करते हुए कहा कि नशा शरीर एवं मानसिक शक्ति को कमजोर करने के साथ-साथ व्यक्ति को आर्थिक रूप से खोखला कर देता है। उन्होंने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि नशा कारोबारियों एवं नशाखोरी के खिलाफ प्रभावी अंकुश लगना जरूरी है। सीओ रजनीश उपाध्याय और कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी ने कहा कि घर में शराब पीने वाले व्यक्तियों की वजह से परिवार का संतुलन खराब हो जाता है। इसलिए घर एवं समाज का संतुलन बनाए रखने के लिए लोगों को नशे से दूर रहना चाहिए। साथ ही उन्होंने चेताते हुए कहा कि नशे का कारोबार करने वाले लोगों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। ग्रामीणों से आह्वान करते हुए कहा कि वह नशे का कारोबार करने वाले व्यक्ति की सूचना तुरंत पुलिस को दें। जिससे कि उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा सके। इस दौरान खेडा मुगल प्रभारी अरविंद धामा, प्रधान पहल सिंह, नितिन तोमर, अक्षय कुमार, राजेश बोकाडिया और अधिवक्ता सुमित आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें