ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरपुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को अपराध नहीं करने की दिलाई शपथ

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को अपराध नहीं करने की दिलाई शपथ

थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने थाना के हिस्ट्रीशीटर, गैंग लीडर, बदमाशों को थाने में बुलाया। उन्हें कानून का पाठ पढ़ाया। अधिकांश ने भविष्य में गैर...

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को अपराध नहीं करने की दिलाई शपथ
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 01 Aug 2022 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने थाना के हिस्ट्रीशीटर, गैंग लीडर, बदमाशों को थाने में बुलाया। उन्हें कानून का पाठ पढ़ाया। अधिकांश ने भविष्य में गैर कानूनी काम ना करने की शपथ ली।

रविवार को थाने में क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर, गैंग लीडर, बदमाशों को थाने में देखकर जनता के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने सभी को कानून का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि कानून को हाथ में लेना सबसे बड़ा जुर्म है। शांतिपूर्ण माहौल में जिंदगी बसर करनी चाहिए। यदि कानून हाथ में लोगे तो लंबी जेल यात्रा करनी पड़ेगी। समाज में किसी को भी डरा धमकाकर या आतंकित करना कानूनी अपराध है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि एसएसपी विपिन ताड़ा के निर्देशानुसार थाने में प्रत्येक रविवार को कम से कम एक चौथाई हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर व बदमाशों की हाजिरी लगेगी। उनके निर्देश पर हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर व बदमाशों को कानून का पाठ पढ़ाया गया है। बताया कि आज 72 हिस्ट्रीशीटर, गैंग लीडर बदमाशो में से करीब 15 मौजूद रहे। बाद में पुलिस ने सभी को अपराध न करने की शपथ दिलाई।

epaper