ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरविंग कमांडर को रिहा करने की पीएम से गुहार

विंग कमांडर को रिहा करने की पीएम से गुहार

विंग कमांडर ऑफिसर सुधीर त्यागी मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट की ओर से पाकिस्तान जेल में बंद कमांडर सुधीर त्यागी को रिहा कराने की मांग को लेकर डीएम के माध्यम से पीएम को ज्ञापन...

विंग कमांडर को रिहा करने की पीएम से गुहार
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 14 Dec 2018 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

विंग कमांडर ऑफिसर सुधीर त्यागी मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट की ओर से पाकिस्तान जेल में बंद कमांडर सुधीर त्यागी को रिहा कराने की मांग को लेकर डीएम के माध्यम से पीएम को ज्ञापन भेजा।

शुक्रवार को ज्ञापन देने के दौरान अध्यक्ष राजकुमार त्यागी और नरेंद्र कौशिक ने कहा कि दिसंबर 1971 में हुए भारत पाकिस्तान के युद्ध में विंग कमांडर सुधीर त्यागी पाकिस्तान का सबसे ताकतवर विमान मिराज मार गिराया था। सुधीर त्यागी का आखिरी संदेश मिला था वह बेल आउट कर रहे है तब से सुधीर त्यागी लापता है। उन्होंनें कहा कि ऐसे संकेत मिलते रहे है कि वह पाकिस्तान जेल में बंद है। तब से लगातार प्रयास किया जा रहा है कि उन्हें पाकिस्तान की जेल से रिहा कराकर भारत लाया जाए। कुछ समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने भारत सरकार को निर्देशित किया था कि पाकिस्तान की जेल में बंद 54 युद्धबंदी जिनमें सुधीर त्यागी भी शामिल है उन्हें रिहा कराने के गंभीर प्रयास करे। उन्होंनें मांग कि युद्धबंदियों को छुडाने का प्रयास किया जाए। इस दौरान नरेश गोयल, दर्पण त्यागी, सुरेश त्यागी, दलजीत सिंह कोचर, राजेश गुप्ता आदि मोजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें