DA Image
9 सितम्बर, 2020|9:40|IST

अगली स्टोरी

सीमेंट बजरी देर से पहुंचने पर मिठाई व्यापारी का उत्पीड़न

default image

चौकी की मरम्मत के लिए सीमेंट देरी से पहुंचने पर मिठाई व्यापारी के उत्पीड़न का मामला सुर्खियों में है। मिठाई व्यापारी ने चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाते हुए एसएसपी को प्रार्थनापत्र सौंपा। व्यापारी का कहना है कि पुलिस कई दिनों से उनका उत्पीड़न कर रही है। साथ ही दुकान पर छापेमारी कराकर मावा के सैंपल भी लिए हैं। उधर, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला थाना सदर बाजार की चौकी सिविल लाइन का है। मिठाई व्यापारी सोनू अरोड़ा के मुताबिक, कुछ दिन पहले चौकी पर तैनात दरोगा ने फोन किया और कहा कि चौकी की छत से पानी टपक रहा है। छत की मरम्मत करानी है। इसके लिए सीमेंट और बजरी की मांग की गई। व्यापारी ने दो बोरी सीमेंट चौकी पर पहुंचा दिए। लेकिन, किन्हीं कारणों से बजरी का इंतजाम नहीं हो सका। जिसके बाद पुलिस ने व्यापारी का उत्पीड़न शुरू कर दिया।

सोनू अरोड़ा का आरोप है कि सोमवार को पुलिस ने उनकी दुकान पर खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा कार्रवाई कराई और मावा के सैंपल लिए। मंगलवार को सोनू ने एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र सौंपा। उन्होंने पुलिस पर पर मारपीट करने के भी आरोप लगाएं है। साथ ही मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की है।

उधर, एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Persecution of sweet merchant on cement gravel arriving late