DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सहारनपुर  ›  कोरोना कर्फ्यू में बेवजह घूम रहे लोग
सहारनपुर

कोरोना कर्फ्यू में बेवजह घूम रहे लोग

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 11:41 PM
कोरोना कर्फ्यू में बेवजह घूम रहे लोग

शनिवार को कोरोना कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर आम दिनों की तरह लोग निकले और कोरोना कर्फ्यू का लोगों ने जमकर उल्लंघन किया। दिल्ली रोड पर सबसे ज्यादा हालात खराब रहे। दुकानें तो बन्द रहीं, लेकिन सड़कों पर आम दिनों की तरह लोगों की भीड़ नजर आई। कर्फ्यू के दौरान लोग सड़कों पर बेवजह घूमते हुए नजर आए।

शनिवार और रविवार को प्रशासन की ओर से कोरोना कर्फ्यू घोषित किया गया है। कोरोना ने हर किसी को गहरा घाव दिया है बावजूद इसके लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। हालात ये है कि प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी लोग लापरवाही से गुरेज नहीं कर रहे है। शनिवार को सुबह से ही लोग सड़कों पर निकलना शुरू हो गए थे। कर्फ्यू के दौरान बाजार तो बन्द थे, लेकिन सड़को पर लोगों की आवाजाही रोजमर्रा की तरह थी। सबसे ज्यादा हालात सब्जी मंडी ओर दिल्ली रोड के थे। यहां ठेलियों पर लोगों की भीड़ थी और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा था। कई जगह दुकानदार दुकानों के बाहर खड़े थे और ग्राहकों को चोरी से सामान भी दे रहे थे।

-आईटीआई पर कर्फ्यू के दौरान लगा था मेला

कोरोना कर्फ्यू के दौरान सबसे ज्यादा हालात खराब आईटीआई दिल्ली रोड के थे। हसनपुर क्षेत्र में तो पुलिस के सामने ही सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। यहां कर्फ्यू के दौरान सब्जियों की ठेलियों की लाइने लगी थी। रेहड़ियों पर लोगों की भीड़ थी और सोशल डिस्टेंस का जमकर उल्लंघन हो रहा था। ये हाल तब था जब पुलिस मौके पर मौजूद थी बावजूद इसके कोरोना कर्फ्यू का पालन नहीं कराया जा रहा था। कमोबेश दिल्ली रोड की यही स्थिति थी जहां रोजमर्रा की तरह लोगों को भीड़ सड़कों पर नजर आ रही थी।

-चोरी से दिया जा रहा ग्राहकों को सामान

कर्फ्यू के दौरान किस कदर लापरवाही बरती जा रही है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की दुकानदार चोरी से ग्राहको को सामान दे रहे थे। दुकानदार दुकान के बाहर खड़े थे जैसे ही ग्राहक आता दुकान का शटर खोलकर ग्राहक को सामान दे दिया जाता इसके बाद शटर बन्द कर दिया जाता। कोरोना को लेकर लोगो और दुकानदारों की लापरवाही बड़ा नुकसान करा सकती है।

संबंधित खबरें