ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरहैडपंप से पानी भरने को लेकर दो समुदायों के लोगों में संघर्ष, 13 घायल

हैडपंप से पानी भरने को लेकर दो समुदायों के लोगों में संघर्ष, 13 घायल

सोमवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के गांव मांझीपुर में प्राथमिक विद्यालय में क्वांरटाइन किए गए तीन युवकों द्वारा हैडपंप से पानी भरने को लेकर दो समुदायों के लोगों में कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष हो...

हैडपंप से पानी भरने को लेकर दो समुदायों के लोगों में संघर्ष, 13 घायल
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 25 May 2020 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के गांव मांझीपुर में प्राथमिक विद्यालय में क्वांरटाइन किए गए तीन युवकों द्वारा हैडपंप से पानी भरने को लेकर दो समुदायों के लोगों में कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें चार महिलाओं समेत 13 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स की तैनाती की जा रही है।

गांव मांझीपुर में करीब एक सप्ताह पहले अकरम, असलम और महताब हैदराबाद से आए थे, जिन्हें गांव के प्राथमिक विद्यालय में क्वांरटाइन किया किया गया था। सोमवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे क्वांरटाइन किए यह लोग विद्यालय के बाहर खड़े हैडपंप से पानी भर रहे, जिसका सुरेश आदि ने विरोध किया।

दोनों पक्षों में कहासुनी होने के बाद लाठी-डंडे चले गए, जिमसें एक पक्ष से अकरम असलम एवं मुकर्रम पुत्रगण ताजुल हसन, महताब पुत्र सगीर, सारिक पुत्र इरफान, नईम पुत्र जिंदा, नईमा उर्फ भूरी जिंदा तथा दूसरे पक्ष से सुरेश पुत्र इलमचंद, संजीव पुत्र शोभाराम, सावित्री पत्नी शोभाराम, शंकित पुत्र रविंद्र, भूरा पुत्र करण सिंह व संजीव की भानजी तनु घायल होने बताए गए है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां फटकार कर भीड़ को तीतर बितर किया और घायलों को बेहट सीएचसी पहुंचाया। सीओ विजयपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। एसएसआई सत्यवीर अत्री ने बताया, कि एहतियात के तौर पर और फोर्स बुलाया गया है। गांव में फोर्स तैनात किया जाएगा।

वर्जन

बेहट के गांव मांझीपुर में दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। हैंडपंप से पानी भरने के विवाद में झगड़ा होने की बात कही जा रही है। गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। मौक पर पहुंचकर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-विद्यासगार मिश्र, एसपी देहात।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें