DA Image
7 जुलाई, 2020|2:11|IST

अगली स्टोरी

रामू गेट के लोगों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं, सील हुई सड़क

रामू गेट के लोगों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं, सील हुई सड़क

रामू गेट कालोनी पेपर मिल और टपरी रोड के बीच का हिस्सा है। यहां पर अधिकतर श्रमिक वर्ग के लोग ही रहते हैं। हाल ही में कालोनी में एक ही परिवार में कोरोना के तीन मरीज मिले थे। जिसके बाद कालोनी को बल्ली लगाकर सील कर दिया गया। जिससे लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

थाना सदर बाजार स्थित रामू गेट कालोनी है। यहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसमें एक तीन माह का बच्चा भी शामिल था। जैसे ही कालोनी में कोरोना के मरीजों की पुष्टि हुई तो खलबली मच गई। तुरंत की कालोनी की बैरिकेटिंग कर कालोनी को सील कर दिया गया। कालोनी निवासी श्रवण कुमार ने बताया कि यहां पर सभी गरीब और श्रमिक वर्ग के लोग रहते हैं।

ज्यादातर लोग पेपर मिल में ही काम करते है। जबकि बाकी डेली मजदूरी कर अपने परिवार का पालन कर रहे थे। लेकिन, हॉटस्पॉट होने के कारण सभी के घरों से बाहर निकलने पर पाबंधी हो गई है। खुद की सुरक्षा के लिए सभी घरों में ही रह रहे है। जिससे काम धंधे बंद हो गये और लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उधर, पार्षद प्रदीप उपाध्याय लगातार कालोनी को सैनेटाइज करा रहे हैं। सुबह और शाम दो बाद कालोनी को सैनेटाइज किया जा रहा है। जिससे संक्रमण के फैलने के खतरे को कम किया जा सके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:People at Ramu Gate are not allowed to exit the road sealed