ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकार व टेम्पू की टक्कर में एक की मौत तीन गंभीर घायल

कार व टेम्पू की टक्कर में एक की मौत तीन गंभीर घायल

टेंपो और गाड़ी की आमने सामने की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि टेम्पू चालक सहित तीन लोग गंम्भीर घायल हो...

कार व टेम्पू की टक्कर में एक की मौत तीन गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 04 Sep 2018 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

टेंपो और गाड़ी की आमने सामने की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि टेम्पू चालक सहित तीन लोग गंम्भीर घायल हो गए।

चिलकाना सहारनपुर रोड पर टेंपो व गाड़ी की आमने सामने की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि टेंपो चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुची थाना चिलकाना पुलिस ने गंम्भीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं कार चालक भी मौके से फरार हो गया। मगंलवार की सुबह 6 बजे युनुस निवासी चिलकाना के टेंपो में फल ठेकेदार राजेन्द्र पुत्र साधु निवासी अहाडी अपने अमरुद लेकर सहारनपुर सब्जी मंडी में जा रहा था। चिलकाना बस अड्डे से टेंपो में जुलफान,आशीष रोहिला निवासी चिलकाना व इसरार निवासी दुमझेड़ी भी सहारनपुर जाने के लिये बैठ लिये। पटनी व कातला के बीच सामने से तेज गति से आ रही गाड़ी और टेंपो की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। टेंपो और गाड़ी की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो वाहनो के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों ने घटना की जानकारी थाना चिलकाना पुलिस को दी। सुचना पाकर मोके पर पहुची चिलकाना पुलिस ने गंम्भीर रूप से घायल आशीष रोहिला, इरशाद, जुलफान व टेंपो चालक युनुस को जिला अस्पताल भिजवाया, जबकि गाड़ी चालक साकिर गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। थाना चिलकाना प्रभारी अरुण कुमार सिह ने बताया कि गाड़ी को पुलिस ने अपने कब्जे मे ले लिया है तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें