ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरयुवती के फोटो वायरल पर कार्रवाई नहीं, दरोगा निलंबित

युवती के फोटो वायरल पर कार्रवाई नहीं, दरोगा निलंबित

युवती के फोटो वायरल होने के मामले में कोई कार्रवाई न करना दरोगा को भारी पड़ गया। एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ...

युवती के फोटो वायरल पर कार्रवाई नहीं, दरोगा निलंबित
default image
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 22 Jun 2024 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

युवती के फोटो वायरल होने के मामले में कोई कार्रवाई न करना दरोगा को भारी पड़ गया। एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही गंगोह के कुंडाकला चौकी इंचार्ज और नकुड़ में तैनात एक दरोगा को लाइन हाजिर किया गया है। एसएसपी ने कहा कि महिला संबंधित अपराध के मामलों में लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मामला गंगोह थानाक्षेत्र का है। गंगोह क्षेत्र में एक युवती के फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। युवती ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी। मामले की जांच कस्बा इंचार्ज संदीप कुमार को सौंपी गई थी। लेकिन, युवती के बार-बार गुहार लगाने के बावजूद भी इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। युवती ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने तुरंत ही मामले का संज्ञान लिया। महिला संबंधित अपराध में कार्रवाई न करने पर दरोगा संदीप कुमार को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया। इसके साथ ही इस मामले की विभागीय जांच एसपी देहात को सौंप दी गई है।

----

चौकी इंचार्ज हुए लाइन हाजिर

इसके साथ ही एसएसपी ने गंगोह थाने की कुंडाकलां चौकी के प्रभारी नीरज गुप्ता को भी लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ नकुड़ थाने में तैनात दरोगा रोहताश सिंह को भी लाइन हाजिर किया गया है। दोनों पर विवेचनाओं में लापरवाही करने के आरोप हैं। इससे पहले शुक्रवार को एसएसपी ने बेहट थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह और दरोगा हरिओम सिंह को भी लाइन हाजिर किया था।

वर्जन

महिला संबंधित अपराध के मामले में लापरवाही करने में गंगोह थाने में तैनात दरोगा को सस्पेंड किया गया है। वहीं एक चौकी इंचार्ज और एक दरोगा को विवेचनाओं मे लापरवाही करने में लाइन हाजिर किया गया है।

-डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।