DA Image
28 जनवरी, 2021|1:18|IST

अगली स्टोरी

नव वर्ष पर ग्लोकल विश्व विद्यालय में आयोजित हुआ कार्यक्रम

default image

मिर्जापुर के ग्लोकल विश्व विद्यालय में शुक्रवार को नव वर्ष का पर्व एवं विश्वविद्यालय के चांसलर हाजी मोहम्मद इकबाल का जन्म दिवस हर्षाे उल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर विश्व विद्यालय में एक सादा कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें केक खिलाकर हाजी मौ0 इकबाल को जन्मदिन की मुबारकबाद दी गयी।

इस अवसर पर हाजी इकबाल ने कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि सभी लोग ग्लोकल विश्व विद्यालय को एक नई पहचान दिलाने का काम करें और यह तभी सम्भव है जब शिक्षा देने वाले शिक्षक छात्र-छात्राओं को अच्छी शिक्षा और संस्कार दें। विश्व विद्यालय को नई पहचान दिलाने में उनके योगदान की जहां जरूरत पडेगी वह पूर्ण योगदान देंगे। उन्होने घाड क्षेत्र में शिक्षा के गिरते स्तर पर चिंता व्यक्त की।

इस दौरान उन्होने इस क्षेत्र के नौनिहालो को शिक्षा के प्रति जागरूक करने का अहवान भी उपस्थित शिक्षको से किया। कार्यक्रम में पीवीसी डॉ. एनके गुप्ता, डॉ. वीर नारायण, प्रियदर्शनी, डॉ. कनुप्रिया गुप्ता, सफीउल्ला अनीस, डॉ. उमेश शर्मा, डॉ. रईस, डॉ. कामरान, ग्लोकल अस्पताल के हैड डॉ. सोनू कुमार, इशा तलवार, शगुफ्ता, डॉ. अब्दुल मालिक, शिवानी तिवारी, राव महमूद व राव शमशाद आदि मौजूद आदि थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Year 39 s program organized at Glocal University