DA Image
8 जुलाई, 2020|12:41|IST

अगली स्टोरी

तांत्रिक क्रिया के बहाने नेपाली युवक ने उड़ाया 25 तोला सोना

default image

तांत्रिक क्रिया करने के बहाने नेपाल के एक व्यक्ति ने घर से 10 लाख रुपये से अधिक की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए नेपानी युवक को दबोच लिया। जिसके कब्जे से 25 तोले सोने की ज्वैलरी भी बरामद की गई है।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़तला यादगार का है। बीते सोमवार को पूराना घास कांटा निवासी तसलीम ने नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी। तसलीम का आरोप था कि एक व्यक्ति उसके घर में तंत्र क्रिया कराने के बहाने आया और करीब 25 तोले सोने की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर व्यक्ति की तलाश शुरू की थी। बुधवार को पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया।

एसपी सिटी विनीत भटनागर के मुताबिक, आरोपी युवक आसिम पुत्र हासिम निवासी मस्जिद बड़तला यादगार, मूल निवासी ग्राम तेजा पाकड़ थाना कांपवा जिला रोहताहट नारायण नेपाल के पिता सहारनपुर की ही एक मस्जिद में रहते हैं। जहां पर तसलीम का आना जाना है।

घर में कूछ दिक्कतें होने क कारण उसने आसिम से संपर्क किया था। जिसके बाद आसिम ने उसे घर में पूजा कराने का सांझा दिया। जिसके बाद वह आसिम की बातों में आ गया और घर में पूजा कराने की बात कही। इसके बाद पूजा शुरू की तो झाडफूंक करने के लिए घर के सारे जेवर एक जगह मंगा लिए। इसके बाद रात को किसी समय वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने आसिम को गिरफ्तार कर लिया है।

आसिम के कब्जे से करीब 25 तोले सोने के जेवर भी बरामद किये गये हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर के मुताबिक, ज्वैलरी की किमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nepali youth blew 25 Tola gold on the pretext of tantric activity