ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरपड़ोसी युवक ने 12 साल के बच्चे से किया कुकर्म, गिरफ्तार

पड़ोसी युवक ने 12 साल के बच्चे से किया कुकर्म, गिरफ्तार

-घर से बहला फुसलाकर पडोसी युवक ले गया था बच्चे को एक युवक ने 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया। बच्चे की हालत खराब हुई तो वह उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो...

पड़ोसी युवक ने 12 साल के बच्चे से किया कुकर्म, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 25 Apr 2020 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया। बच्चे की हालत खराब हुई तो वह उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो खलबली मची गई। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

मामला बड़गांव क्षेत्र के एक गांव का है। पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक 12 साल के बच्चे को बहलाकर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया। वहां पर युवक ने बच्चे के साथ कुकर्म किया। इस दौरान बच्चे की हालत बिगड़ने पर आरोपी मासूम को छोड़कर फरार हो गया। मासूम की चीख-पुकार सुनकर खेत से लौट रहे चाचा ने मासूम को उठाकर घर लाया। जहां बच्चे ने आप बीती परिजनों को सुनाई। पीड़ित के चाचा ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़ित को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

-थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी श्रीपाल पुत्र बाबू के खिलाफ कुकर्म व पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें