ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरशिविर के अंतिम दिन एनसीसी कैडेट्स ने दिखाई प्रतिभा

शिविर के अंतिम दिन एनसीसी कैडेट्स ने दिखाई प्रतिभा

छह दिवसीय ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत ऑनलाइन कैंप का सोमवार को समापन हो गया। 86 यूपी बटालियन एनसीसी सहारनपुर के तत्वावधान एवं लखनऊ डायरेक्टरेट तथा मेरठ...

शिविर के अंतिम दिन एनसीसी कैडेट्स ने दिखाई प्रतिभा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 14 Jun 2021 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

छह दिवसीय ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत ऑनलाइन कैंप का सोमवार को समापन हो गया। 86 यूपी बटालियन एनसीसी सहारनपुर के तत्वावधान एवं लखनऊ डायरेक्टरेट तथा मेरठ ग्रुप के निर्देशन में हुए इस कैंप के अंतिम दिन कैडेट्स ने अपने प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किए। जिसमें क्विज, डिबेट पोयम तथा पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई।

अंतिम दिन हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में यूपी एवं राजस्थान के कैडेट्स ने प्रतिभाग किया। उत्तर प्रदेश की ओर से डिबेट कंपटीशन में वाराणसी के अभिषेक सिंह तथा आगरा की तनिष्का माथुर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। गाजियाबाद की चिराक्षी राज ने द्वितीय स्थान तथा प्रयागराज की शालिनी चतुर्वेदी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कविता प्रतियोगिता में अनवेषा शुक्ला एवं तनु ने प्रथम स्थान कैडेट उपासना सिंह ने द्वितीय स्थान तथा आगरा की संजना यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पोस्टर प्रतियोगिता में कैडेट भावना सिंह ने प्रथम, गाजियाबाद की कैडेट चिराक्षी राज ने द्वितीय तथा नेहा चौधरी एवं दिव्या कुशवाहा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक मंडल के प्रमुख मेजर डॉ सुभाष सागर ने बताया कि सभी कैडेट्स ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 86 यूपी बटालियन के कमांडिंग आफिसर कर्नल रंजीत सिंह की ओर से उनके संदेश को उत्तर प्रदेश के कोऑर्डिनेटर लेफ्टिनेंट गौरव मिश्रा ने पढ़कर सुनाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें