ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरखाताखेड़ी में चला नगर निगम का बुलडोजर

खाताखेड़ी में चला नगर निगम का बुलडोजर

नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी है। नगर निगम की टीम ने खाताखेडी और आस-पास की कालोनियों में अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया। टीम ने 20 से अधिक...

खाताखेड़ी में चला नगर निगम का बुलडोजर
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 21 Jan 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी है। नगर निगम की टीम ने खाताखेडी और आस-पास की कालोनियों में अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया। टीम ने 20 से अधिक स्थानों से अतिक्रमण ध्वस्त किया।

शनिवार को अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा जेसीबी के साथ खाताखेड़ी, सिराज कालोनी में पहुंची। टीम ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान की शुरूआत की। दुकानदारों द्वारा सड़क पर तख्त, वुडन का सामान, कुर्सी, पाइप व काउंटर आदि रखे गए थे। निगम ने ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करीब 20 स्थानों से अस्थायी तथा आठ स्थानों से स्थायी अतिक्रमण हटाया। अनेक दुकानदारों का सामान जब्त कर ट्रैक्टर-ट्राली में भरकर नगर निगम लाया गया। एक दुकानदार पर दो हजार रुपये का जुर्माना किया।

प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बीएस नेगी ने अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी दी है कि यदि किसी दोबारा सड़क पर अतिक्रमण किया गया तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हेमराज, प्यार सिंह, शिवकुमार, रणधीर, विक्रम, नवाबुद्दीन, प्रवीण, जगपाल, सफाई निरीक्षक महेश राणा व अतिक्रमण सुपरवाइजर तौसीफ अहमद आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।