DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसद की चुनावी डगर आसान कर गए योगी-गडकरी

सांसद की चुनावी डगर आसान कर गए योगी-गडकरी

मुख्यमंत्री योगी और केन्द्र में कद्दावर मंत्री नितिन गडकरी ने एक और जहां सौगातों की बर्षा के साथ ही यूनिवर्सिटी निर्माण की घोषणा करके जहां जमकर तालियां बटोरीं, वही राघव लखनपाल की चुनावी डगर भी आसान कर दिया। जिस तरह से दोनों नेता्ओं ने बार-बार राघव लखनपाल शर्मा का नाम लिया। उससे तमाम अटकलों पर तो विराम लगा ही ,वहीं सांसद के कद में भी इजाफा हुआ है।

सहारनपुर-दिल्ली फोरलेन के शिलान्यास के समय नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री ने योगी ने सांसद राघवपाल शर्मा के प्रयास की समूचे भाषण में कई बार नाम लिया। कहा कि जब भी सांसद राघव लखनपाल शर्म, बागपत के सांसद सतपाल सिंह, मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान और गन्ना मंत्री उनसे मिलते थे तो फोरलेन के निर्माण के साथ ही गन्ना किसानों के भुगतान की बात करते थे। 0-घर गए योगी, दादी का लिया आर्शीवादकार्यक्रम के बाद योगी काफी जल्दी में थे। लेकिन फिर भी योगी और गडकरी दोनों सांसद के घर गए। वहां पर चाय-नाशता किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने जिले की राजनीतिक हालातों की भी जानकारी ली। इसके बाद सांसद की दादी का भी आर्शीवाद लेना नहीं भूले। इस दौरान योगी ने सांसद के छोटे भाई राहुल लखनपाल से भी बात कीं।

सुरेश राणा को साथ ले गए योगी कार्यक्रम खत्म होने के बाद गन्ना राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सुरेश राणा हेलीपेड तक योगी को छोड़ने गए थे। सुरेश राणा जब लौटने लगे तो योगी ने कहा-चलो मेरे साथ लखनऊ। इसके बाद अपने साथ हेलीकाप्टर में लखनऊ ले गए। सुरेश राणा ने बताया कि इस दौरान उन्होंने मुख्यमत्री से गन्ना किसानों की समस्याओं के साथ ही भुगतान जल्द जल्द से करने की चर्चा भी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: MP s electoral dash made easy Yogi-Gadkari